Sweden sex championship: स्वीडन में सेक्स बना खेल, इस दिन से शुरू होगी चैंपियनशिप, जानिए

Sex tournament: दुनियाभर में काफी खेल खेले जाते हैं, लेकिन स्वीडन ने जिसे खेल के रुप में मान्यता दी है, उसकी चर्चा अब पूरी दुनिया में हो र ही है. दरअसल स्वीडन में अब सेक्स को खेल के रूप में खेला जाएगा. बकायदा पहले यूरोपीय सेक्स चैंपियनशिप की मेजबानी करने को भी स्वीडन काफी उत्साहित है.

Update: 2023-06-03 08:12 GMT

Sex championship: दुनिया भर में काफी खेल खेले जाते हैं. जैसे क्रिकेट, फुटबॉल, टेनिस, वॉलीबॉल, हॉकी और बैडमिंटन. लेकिन अब स्वीडन ने दुनिया के सामने ऐसा खेल पेश कर दिया है. जिसे सुनकर आपको भी विश्वास नहीं होगा. जी हां, दरअसल स्वीडन दुनिया का पहला ऐसा देश बन गया है, जिसने सेक्स को एक खेल के रुप में पहचान दे दी है. स्वीडन अब यूरोपियन सेक्स चैम्पियनशिप की मेजबानी करने जा रहा है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक स्वीडन ने हाल ही में सेक्स को एक खेल के रुप में रजिस्टर कर लिया है. अब वहां यूरोपीयन सेक्स चैम्पियनशिप का आयोजन 8 जून से किया जाएगा. इसमें दुनियाभर से अभी तक 20 देशों के प्रतिभागियों ने हिस्सा लेने के लिए रजिस्ट्रेशन कराया है.

हर दिन 6 घंटे का खेल

हफ्ते तक चलने वाली सेक्स लीग चैंपियनशिप में प्रतिभागियों को हर दिन 6 घंटे तक ये प्रतिस्पर्धा करनी होगी. खेल में भाग लेने वाले खिलाड़ियों को खुद को तैयार करने के लिए करीब 45 मिनट का समय होगा. बता दें कि इस चैंपियनशिप को लेकर प्रतिभागियों में काफी उत्साह नजर आ रहा है.

जानिए इस खेल के नियम

यूरोपियन सेक्स चैंपियनशिप में कुल 16 तरह की प्रतियोगिताएं होगी. इसमें Seduction, ओरल सेक्स, पेनिट्रेशन, मसाज, अपीयरेंस, मोस्ट एक्टिव कपल चीजें शामिल होगी. वहीं हर खेल में कौन विनर होगा इसका फैसला भी जज और ऑडियंस के वोट से तय होगा. जिसमें 30 प्रतिशत वोट जजों का जबकि 70 प्रतिशत वोट दर्शकों का होगा. इन दोनों के आधार पर ही जीत और हार तय होगी.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक स्वीडिश फेडरेशन ऑफ सेक्स के प्रेसीडेंट ड्रैगन ब्राटिक का कहना है कि सेक्स को एक खेल के रुप में मान्यता देने से लोगों में मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य को काफी लाभ मिलेगा. इससे समाज में सेक्स के प्रति लोगों के विचारों में उदारता आएगी.

Tags:    

Similar News

Bihar Loksabha Result 2024