दर्दनाक हादसा: बदायूं में एक ट्रक के के खोके पर पलट जाने से नौ लोगों की मौत, छह घायल

बदायूं के अल्लापुर क्षेत्र में आज (सोमवार) एक ट्रक के पलट जाने से सात लोगों की मौत हो गई। फिलहाल मरने वाले लोगों की पहचान नहीं हो पाई है।

Update: 2019-08-12 17:10 GMT

बदायूं के अल्लापुर थाना क्षेत्र में एक ट्रक के पलट जाने से नौ लोगों की मौत हो गई है. सोमवार को एक ट्रक के खोका के उपर पलट जाने से नौ लोगों की मौत हो गई जबकि छह लोग गंभीर रूप से घायल है. खोके के पास कुल पन्द्रह लोंगों के दबने की खबर मिली है. फिलहाल मरने वाले लोगों की पहचान नहीं हो पाई है. 

यह हादसा बदायूं के अलापुर थाना क्षेत्र में दातागंज-म्याऊं मार्ग पर हरौरा गांव के पास देररात भीषण हादसा हो गया. हादसा दर्दनाक है, उसावां से चला गल्ला लदा ट्रक होते हुए दातागंज की ओर जा रहा था, देरशाम ट्रक हरौरा गांव के पास पहुंचकर सड़क किनारे रखे खोखा पर पलट गया. ट्रक की रफ्तार तेज थी और झोंका रोक नहीं पाया और खोका पर पलट गया. जिसमें खोखा पर बैठे एवं बाहर खड़े कांवड़िया समेत 15 लोग दब गए.

जिसमें अब तक नौ लोगों की मौत हो चुकी है. बाकी अन्य लोगों के घायल होने की आशंका जताई जा रही है. घटना की जानकारी के बाद पुलिस और प्रशासन में हड़कंप मच गया है. अफसर घटना स्थल की ओर दौड़े हैं. 

Tags:    

Similar News