गाजियाबाद कमिश्नरी में तैनात एसीपी श्रीमती आलोक दुबे और अवनीश कुमार बने अपर पुलिस अधीक्षक, कमिश्नर अजय मिश्रा ने लगाए बैज और रेंक

Update: 2023-01-14 14:22 GMT

गाजियाबाद:  कमिश्नरेट गाजियाबाद में नियुक्त सहायक पुलिस आयुक्त श्रीमति आलोक दुबे व अवनीश कुमार का अपर पुलिस अधीक्षक रैंक पर प्रमोशन हो गया। कमिश्नर अजय कुमार मिश्रा ने दोनों अधिकारियों को बैज और रेंक लगाकर प्रमोशन की हार्दिक बधाई दी। 

कमिश्नर अजय कुमार मिश्रा ने कहा कि जब प्रमोशन मिलता है तो और अधिक जिम्मेदारी मिलती है जनता की और सेवा करने का मौका मिलता है। सभी अधिकारियों को यह ख्याल रखना चाहिए और जनता की कसौटी पर खरा उतरना चाहिए। आज कमिश्नरी में तैनात दो अधिकारीयों को प्रमोशन मिला है मैंने उन्हें बैज लगाकर और रेंक लगाकर उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है। 

गाजियाबाद जिले में 18 जून 2020 से तैनात क्षेत्राधिकारी श्रीमती आलोक दुबे 2007 बैच की पीपीएस अधिकारी है। कमिश्नरी बनने के बाद उन्हे नंदग्राम एसीपी के पद पर तैनात किया गया था। आज उन्हे यूपी सरकार द्वारा अपर पुलिस अधीक्षक के पद पर प्रमोशन दिया गया है। 


गाजियाबाद जिले में 7 मार्च 2022 से तैनात क्षेत्राधिकारी अवनीश कुमार 2007 बैच की पीपीएस अधिकारी है। कमिश्नरी बनने के बाद उन्हे एसीपी कार्यालय के पद पर तैनात किया गया था। आज उन्हे यूपी सरकार द्वारा अपर पुलिस अधीक्षक के पद पर प्रमोशन दिया गया है। 



 


Tags:    

Similar News