Nita Ambani ने एक बार फिर सबको चौकाया, बिना पति मुकेश अंबानी को बताए खरीद ली 100 करोड़ की कार!

Nita Ambani: भारतीय बिजनेसमैन मुकेश अंबानी अपने व्यापार के लिए देश ही नहीं दुनिया भर में पहचाने जाते हैं। उन्होंने अपने पिता की कंपनी रिलायंस एंपायर को इतना बड़ा कर दिया है कि आज वह किसी की पहचान के मोहताज नहीं है।

Update: 2022-09-10 12:32 GMT

Nita Ambani ने एक बार फिर सबको चौकाया, बिना पति मुकेश अंबानी को बताए खरीद ली 100 करोड़ की कार!

Nita Ambani: भारतीय बिजनेसमैन मुकेश अंबानी अपने व्यापार के लिए देश ही नहीं दुनिया भर में पहचाने जाते हैं। उन्होंने अपने पिता की कंपनी रिलायंस एंपायर को इतना बड़ा कर दिया है कि आज वह किसी की पहचान के मोहताज नहीं है। उनका व्यापार दिन-ब-दिन देश और दुनिया में फैलता ही जा रहा है। आज मुकेश अंबानी के पास आलीशान घर होने के साथ ही दुनिया भर में कई महंगी प्रॉपर्टी मौजूद है।

हाल ही में उन्होंने अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी के लिए दुबई की सबसे महंगी जमीन पर लगभग 64 अरब रूपए का आलीशान आशियाना खरीदा जिसको लेकर वह काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बने हुए हैं। इतना ही नहीं उन्होंने अपने बच्चों को अपने बिजनेस की जिम्मेदारी भी धीरे-धीरे सोपनी चालू कर दी है। मुकेश अंबानी की बात करें तो इतने बड़े बिजनेसमैन होने के बावजूद भी वह एकदम सिंपल जिंदगी जीना पसंद करते हैं।

लेकिन दूसरी तरफ उनकी पत्नी नीता अंबानी जो कि काफी आलीशान जिंदगी जीना पसंद करती है। नीता अंबानी से जुड़ी कई जानकारियां लगातार सामने आती रहती है जिसमें यह दावा किया गया है कि उनकी सुबह की चाय ही लाखों रुपए की होती है इतना ही नहीं वह आज इस पानी को पीती है वह दुनियाभर में काफी कीमती पानी कहलाता है। नीता अंबानी गाड़ियों से काफी ज्यादा लगाव रखती है।

बता दें कि नीता अंबानी के कलेक्शन में करोड़ों रुपए की गाड़ियां मौजूद है। जिनका उपयोग वहां ऑफिस आने जाने के लिए करती है। लेकिन हाल ही में एक और बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमें यह दावा किया जा रहा है कि मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी ने देश की सबसे महंगी गाड़ी को खरीदा है जो कि तकरीबन 90 करोड रुपए की कीमत रखती है। यह गाड़ी ऑडी ए9 गिरगिट के नाम से जानी जाती है।

गौरतलब है कि यह गाड़ी टेक्नॉलॉजी और देखने के मामले में दूसरी गाड़ियों से काफी ज्यादा अलग है आपको बता दें कि यहां इतनी ज्यादा महंगी गाड़ी है कि आप धरती पर मौजूद किसी भी स्थान पर आसानी से प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं। नीता अंबानी काफी सिंपल रहना पसंद करती है। लेकिन उनके शौक बेहद ही महंगे हैं। हमारा पोर्टल इस खबर की पुष्टि नहीं करता है लेकिन इस तरह की खबरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

Similar News