LinkedIn इंडिया पर फल- फूल रहा है रेड लाइट डिस्ट्रिक्ट

बेंगलुरु की पुष्पा नाम की एक लड़की की लिंक्डइन प्रोफाइल में उसे एक कॉल गर्ल के रूप में वर्णित किया गया है जो शहर के विभिन्न केंद्रों में मालिश का कार्य करती है।

Update: 2022-04-25 09:05 GMT


दुनिया का सबसे पुराना पेशा दुनिया के सबसे बड़े पेशेवर नेटवर्क पर फल-फूल रहा है। लिंक्डइन के पास बेंगलुरू, मुंबई, नई दिल्ली और कोलकाता जैसे शहरों में फैले एस्कॉर्ट सेवाओं, वयस्क मनोरंजन और सुखद अंत के साथ मालिश की पेशकश करने वाले कई भारतीय प्रोफाइल हैं।

बेंगलुरु की पुष्पा (बदला हुआ नाम) नाम की एक लड़की की लिंक्डइन प्रोफाइल में उसे एक कॉल गर्ल के रूप में वर्णित किया गया है, जो शहर के इंदिरानगर, जेपी नगर, बनासवाड़ी, डोमलूर और कम्मनहल्ली जैसे केंद्रों में कई तरह की मालिश करती है। उसकी प्रोफ़ाइल एक वेबसाइट के लिए एक लिंक प्रदान करती है जो पूरे शरीर की मालिश, सुखद अंत मालिश और महिला-से-पुरुष शरीर की मालिश प्रदान करने का दावा करती है।

ये सेवाएं तब भी जारी थी जब लिंक्डइन ने 2013 से उन पर प्रतिबंध लगा दिया है। अपने उपयोगकर्ता समझौते से, अमेरिकी कंपनी अपने उपयोगकर्ताओं को "प्रोफाइल बनाने या एस्कॉर्ट सेवाओं या वेश्यावृत्ति को बढ़ावा देने वाली सामग्री प्रदान नहीं करने का निर्देश देती है।

संपर्क करने पर लिंक्डइन ने कहा कि इस तरह की प्रोफाइल उसके यूजर एग्रीमेंट का उल्लंघन है और कहा कि कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News