आंध्र प्रदेश

पुलिस ने किया चौकाने वाला खुलासा, पूर्व सीएम के बेटे और YSR कांग्रेस अध्यक्ष को मार देना चाहता था हमलावर

Special Coverage News
28 Oct 2018 2:56 PM GMT
पुलिस ने किया चौकाने वाला खुलासा, पूर्व सीएम के बेटे और YSR  कांग्रेस अध्यक्ष को मार देना चाहता था हमलावर
x
पुलिस ने कोर्ट से आरोपी जे श्रीनिवास रावमन की रिमांड मांगते हुए कोर्ट को बताया कि वह जगन का एक समय 'कट्टर समर्थक' हुआ करता था।

विशाखापत्तनम हवाई अड्डे पर चाकू से हमले में घायल हुए वाईएसआर कांग्रेस के अध्यक्ष जगन मोहन रेड्डी को लेकर पुलिस ने चौंकाने वाला दावा किया है। पुलिस ने अपनी रिमांड रिपोर्ट में दावा किया कि हमले में जगन की जान लेने की तैयारी थी। पुलिस ने कोर्ट में जमा की गई अपनी रिपोर्ट में यह दावा किया है। पुलिस ने कोर्ट से आरोपी जे श्रीनिवास रावमन की रिमांड मांगते हुए कोर्ट को बताया कि वह जगन का एक समय 'कट्टर समर्थक' हुआ करता था।

हमले के लिए पहले से तैयार था आरोपी

पुलिस ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया कि आरोपी दिमागी रूप से हमले के लिए पहले से तैयार था। अगर वह चाकू जगन के गले पर लगता तो हालात कुछ और होते। रिपोर्ट में कहा गया है कि आरोपी ने जगन मोहन की हत्या का प्रयास किया है और उसके खिलाफ आईपीसी 307 (हत्या का प्रयास) के तहत मुकदमा चलना चाहिए।

वाईएसआर कांग्रेस ने दावा किया कि जिस कैफेटेरिया में आरोपी काम करता था, वह टीडीपी नेता हर्षवर्धन का है। हर्षवर्धन अगला विधानसभा चुनाव अमरावती से लड़ना चाहते हैं। बता दें कि गुरुवार को आंध्र प्रदेश विधानसभा में विपक्ष के नेता रेड्डी पर आरोपी श्रीनिवास ने उस वक्त हमला किया, जब वह हैदराबाद जाने वाले विमान में चढ़ने के लिए वीआईपी लाउंज से निकल रहे थे। जगन मोहन इस हमले में बाल-बाल बच गए थे। हालांकि उनके बांए कंधे पर गहरा कट लगा है।

ऐसे दिया हमले को अंजाम

आरोपी श्रीनिवास राव ने जगन मोहन के साथ 'सेल्फी' खिंचाने का अनुरोध किया था। रेड्डी जब तस्वीर खिंचाने के लिए तैयार हो गये तो उस शख्स ने एक छोटा सा चाकू निकालकर उनके बांये कंधे पर हमला कर दिया। सीआईएसएफ के जवानों ने राव को पकड़कर राज्य पुलिस के हवाले कर दिया और पुलिस अब उससे पूछताछ कर रही है।

Next Story