आंध्र प्रदेश

क्रेन दुर्घटना पीड़ित के अंतिम संस्कार में जा रहे 3 लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत

Shiv Kumar Mishra
2 Aug 2020 9:20 AM GMT
क्रेन दुर्घटना पीड़ित के अंतिम संस्कार में जा रहे 3 लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत
x

विशाखापत्तनम: आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले में रविवार को एक सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई। तीनों विशाखापत्तनम में हिंदुस्तान शिपयार्ड लिमिटेड के क्रेन दुर्घटना में मारे गए अपने एक रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए निकले थे।

रिश्तेदार जिस कार से जा रहे थे, वह श्रीकाकुलम जिले के कांची में दुर्घटनावश एक खड़े ट्रक में जा घुसी। विशाखापत्तनम अपने दामाद पी. भास्कर राव को आखिरी बार देखने आ रहे नागमणि (48) और उनकी बहू लावण्या (23) और वाहन चालक रोउतु द्वारका (23) की दुर्घटना में मृत्यु हो गई। पुलिस ने बताया कि दुर्घटना तब हुई जब कार एक खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी।

नागमणि के बेटे ईश्वर राव और राजशेखर और एक अन्य बहू पितिली घायल हो गए हैं और उन्हें सोमपेटा के सरकारी अस्पताल भर्ती कराया गया। हालांकि बाद में उन्हें श्रीकाकुलम स्थित एक अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया था। ईश्वर राव की हालत गंभीर बताई गई है। परिवार पश्चिम बंगाल के खड़गपुर से तब चला जब एचएसएल में क्रेन दुर्घटना में उनके दामाद की मौत हो गई थी।

शनिवार को एचएसएल में एक बड़ी क्रेन के दुर्घटनाग्रस्त होने से 11 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में एचएसएल के चार नियमित कर्मचारी और सात कॉन्ट्रैक्ट वाले कर्मचारी शामिल थे। भास्कर राव (35) लीड इंजिनियर्स के लिए काम कर रहे थे, जो कि ग्रीनफील्ड कंपनी द्वारा किराये पर ली गई दो फर्मों में से एक था।

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story