Archived

CM चंद्रबाबू नायडू ने पेश की मिशाल, नौ वर्षीय रेप पीड़िता के बने अभिभावक, उठाएंगे पढ़ाई का खर्चा

Arun Mishra
6 May 2018 6:10 AM GMT
CM चंद्रबाबू नायडू ने पेश की मिशाल, नौ वर्षीय रेप पीड़िता के बने अभिभावक, उठाएंगे पढ़ाई का खर्चा
x
CM Nara Chandrababu Naidu (File Photo)
पीड़िता से मिलने के बाद नायडू ने कहा कि वह बच्ची को आगे बढ़ने में हर मदद करेंगे और निजी पैसे से उसे पढ़ने में मदद करेंगे?
गुंटूर : आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू ने शनिवार को ऐलान किया कि गुंटूर की नौ वर्षीय रेप पीड़िता के लिए वह एक अभिभावक का काम करेंगे और उसकी शिक्षा पर आने वाले सभी खर्च का वहन वह खुद करेंगे। शनिवार को गुंटूर के अस्पताल में पीड़िता से मिलने के बाद नायडू ने कहा कि वह बच्ची को आगे बढ़ने में हर मदद करेंगे और निजी पैसे से उसे पढ़ने में मदद करेंगे।
इससे पहले राज्य सरकार की ओर से रेप पीड़िता बच्चे के परिवार को पांच लाख रुपये देने की घोषणा की गई थी। बता दें कि बुधवार रात को 55 वर्षीय अन्नम ने नौ साल की बच्ची को बिस्किट का लालच देकर अपने पास बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया। खून से लथपथ बच्ची ने अपने घरवालों को घटना की जानकारी दी।
बच्ची से रेप की घटना से गुस्साए गांव वालों ने विरोध-प्रदर्शन करते हुए हाइवे जाम कर दिया और आरोपी के घर तोड़फोड़ की। फरार हुए अन्नम की तलाश काफी जोर-शोर से की जा रही थी। गुरुवार रात को पुलिस ने उसके मोबाइल को ट्रेस किया और एक कॉल रिकॉर्डिंग में सुना गया कि उसने अपने एक रिश्तेदार से यह अपराध करने का पश्चाताप व्यक्त किया।
शुक्रवार की सुबह पुलिस ने खोज जारी रखी। दोपहर लगभग 1:15 बजे अन्नम के शव को डैडा में एक पेड़ से लटकता हुआ पाया गया। अन्नम की मौत के बाद भी लोगों का गुस्सा जारी रहा और मांग की गई कि शव उन्हें दिया जाए, जिससे वे उसे सरेआम जला सकें। अन्नम के रिश्तेदारों ने उसका शव लेने से इनकार कर दिया था लेकिन अंत में उसके बेटे ने शव लिया और अंतिम संस्कार किया। पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
Next Story