Top
Home > राज्य > आंध्र प्रदेश > विधायक समेत दो को नक्सलियों ने गोलियों से भूना , तीनों की मौके पर मौत

विधायक समेत दो को नक्सलियों ने गोलियों से भूना , तीनों की मौके पर मौत

 Special Coverage News |  23 Sep 2018 2:16 PM GMT  |  दिल्ली

विधायक समेत दो को नक्सलियों ने गोलियों से भूना , तीनों की मौके पर मौत
x

आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के नेताओं की नक्सलियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। अराकू के विधायक किदारी सर्वेस्वरा राव और पूर्व विधायक सिवेरी सोमा को डुंब्रीगुडा मंडल में गोली मारकर हत्या कर दी गई। दोनों नेताओं की मौके पर ही मौत हो गई। माना जा रहा है कि 60 से अधिक नक्सलियों ने इस वारदात को अंजाम दिया, जिनमें महिलाएं भी शामिल थीं।

विशाखापत्तनम के डीआईजी श्रीकांत ने बताया कि उनके पास घटना से संबंधित कुछ इनपुट्स हैं, जिनकी प्रामणिकता वह जांच रहे हैं। एसपी (ग्रामीण) राहुल देव ने कहा कि उन्होंने पहले ही सभी राजनेताओं (नक्सली हिट लिस्ट में शामिल) को अलर्ट किया था, लेकिन सर्वेस्वरा राव और सिवेरी सोमा इन चेतावनी को दरकिनार कर डुंब्रीगुडा पहुंचे थे और पुलिस को उनके आने की कोई सूचना नहीं थी।


तीनों की मौके पर ही मौत

मीडिया को मिली खबर के अनुसार अराकू घाटी में दोनों पर नक्सिलयों ने हमला किया। जानकारी के अनुसार हमले में राव के पर्सनल असिस्टेंट की भी मौत हो गई। तीनों की मौके पर ही जान चली गई। सर्वेस्वरा राव अपने पीछे पत्नी और दो बेटों को छोड़ गए हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it