Top
Home > राज्य > आंध्र प्रदेश > चंद्रबाबू नायडू को बड़ा झटका, तेलगुदेशम पार्टी के 4 राज्य सभा सांसद बीजेपी में हुए शामिल

चंद्रबाबू नायडू को बड़ा झटका, तेलगुदेशम पार्टी के 4 राज्य सभा सांसद बीजेपी में हुए शामिल

पार्टी के 6 राज्यसभा सदस्यों में से पूर्व केंद्रीय मंत्री वाईएस चौधरी और टीजी वेंकटेश समेत 4 राज्यसभा सांसदों ने पार्टी छोड़ दी

 Special Coverage News |  20 Jun 2019 11:56 AM GMT  |  दिल्ली

चंद्रबाबू नायडू को बड़ा झटका, तेलगुदेशम पार्टी के 4 राज्य सभा सांसद बीजेपी में हुए शामिल
x

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रेस कांफ्रेंस कर आंध्र प्रदेश के 3 राज्यसभा सांसदों को भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सदस्यता दिलवा दी है. जेपी नड्डा के साथ मंच पर भूपेंद्र यादव और थावरचंद गहलोत भी मौजूद रहे. कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बारी-बारी से तेलगुदेशम पार्टी (TDP) के तीनों राज्यसभा सांसदों वाई एस चौधरी, टी जी वेंकटेश और सीएम रमेश को भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता दिलाई.

इससे पहले, चारों सांसदों ने राज्यसभा के सभापति और उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू को एक पत्र लिखकर ये मांग की कि उन्हें एक अलग पार्टी में जाने की अनुमति दी जाए.

आंध्र प्रदेश की तेलेगुदेशम पार्टी में मौजूदा समय सबकुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा है मीडिया में आईं कुछ रिपोर्टों से पता चला है कि चंद्रबाबू नायडू के नेतृत्व वाली टीडीपी में साल 2019 के चुनावों के बाद उनकी पार्टी में उथल-पुथल मची हुई है. मीडिया में आईं खबरों के मुताबिक टीडीपी के 4 राज्यसभा सांसदों ने पार्टी छोड़ दी है. इन सांसदों के बीजेपी में जाने की चर्चा है.

आपको बता दें कि आंध्र प्रदेश के साल 2019 में लोकसभा और विधानसभा चुनावों में चंद्रबाबू नायडू की तेलेगुदेशम पार्टी को वाईएसआर कांग्रेस पार्टी ने करारी शिकस्त देते हुए प्रचंड जीत दर्ज की थी. इस बार जगनमोहन रेड्डी के नेतृत्व में वाईएसआर कांग्रेस ने शानदार जीत हासिल की है. वाईएसआर कांग्रेस को राज्य की 175 विधानसभा सीटों में से 151 सीटों पर जीत हासिल हुई थी जबकि लोकसभा की 25 सीटों में 23 सीटों पर वाईएसआर ने जीत का परचम लहराया था.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it