Top
Home > राज्य > आंध्र प्रदेश > शादीशुदा प्यार में पागल लड़के ने लड़की को दरांती काट डाला

शादीशुदा प्यार में पागल लड़के ने लड़की को दरांती काट डाला

 Special Coverage News |  17 Oct 2019 6:27 AM GMT  |  आंध्रप्रदेश

शादीशुदा प्यार में पागल लड़के ने लड़की को दरांती काट डाला
x

आंध्र प्रदेश के वेस्ट गोदावरी जिले में प्यार में पागल लड़के द्वारा लड़की पर दरांती से हमला करने का मामले सामने आया है. पागल प्रेमी की पहचान सुधाकर रेड्डी के रूप में की गई है, जो डिप्लोमा करने वाली तेजस्विनी से एकतरफा प्यार में इतना पागल हो गया था कि लड़की को दरांती से मारने की कोशिश की. यही नहीं, घटना के फौरन बाद आरोपी ने कीटनाशक दवा खाकर आत्महत्या की कोशिश की. इस हमले में लड़की बुरी से घायल है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जो जिदंगी और मौत से जूझ रही है. वहीं जहर खाने वाले सुधाकर रेड्डी को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

क्या है पूरी कहानी

असल में, जब तेजस्विनी ने शादी के प्रस्ताव को ठुकरा दिया तो इससे सुधाकर बौखला गया और लड़की पर दरांती से हमला कर दिया और उसकी जान लेने की कोशिश की. हमले में गंभीर रूप से घायल तेजस्विनी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना के तुरंत बाद सुधाकर ने कीटनाशक खाकर खुदकुशी की कोशिश की. उसे भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.यह घटना वेस्ट गोदावरी जिले के कविति गांव की है. आरोपी सुधाकर रेड्डी विवाहित और इसके बावजूद वह पीड़ित लड़की को पीट रहा था और उस पर शादी के लिए दबाव डाल रहा था.

शादीशुदा था फिर भी लड़की पर बना रहा दबाव

सुधाकर रेड्डी ने तेजस्विनी को शादी का प्रस्ताव देते कहा था कि विवाह से पहले वह अपनी पत्नी को छोड़ देगा. लेकिन तेजस्विनी ने जब सुधाकर के शादी के प्रस्ताव को ठुकरा दिया तो वह परेशान हो गया और लड़की को जान से मारने का इतना खतरनाक प्लान बना बैठा.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it