Top
Home > राज्य > आंध्र प्रदेश > इस सांसद ने हैदराबाद पुलिस जवान का जूता साफ कर चूमा, देखें VIDEO

इस सांसद ने हैदराबाद पुलिस जवान का जूता साफ कर चूमा, देखें VIDEO

वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के सांसद गोरंतला माधव का जूता साफ कर उसे चूमने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

 Special Coverage News |  21 Dec 2019 8:00 AM GMT

इस सांसद ने हैदराबाद पुलिस जवान का जूता साफ कर चूमा, देखें VIDEO
x

आंध्र प्रदेश में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (YSR Congress party) के सांसद गोरंतला माधव इस वक्त सुर्खियों में आ गए हैं. दरअसल उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर एक शहीद पुलिस जवान के जूते को साफ किया और उसे चूम लिया.

यह पूरा मामला बुधवार को शुरुआत हुआ, रेड्डी ने बुधवार को अनंतपुर में पार्टी की एक बैठक में बयान दिया. रेड्डी ने कहा था कि टीडीपी के फिर से सत्ता में आने पर पुलिस वालों को अपने जूते चाटने होंगे.



दरअसल, सांसद गोरंतला माधव ने यह काम टीडीपी नेता और पूर्व सांसद जेसी दिवाकर रेड्डी के खिलाफ अपना विरोध जताने के लिए शहीद पुलिस जवान के जूता साफ कर चाट लिया.

उन्होंने कहा कि पुलिस वाले लोगों की जिंदगी बचाने और राष्ट्र की संप्रभुता और एकता की रक्षा की प्रक्रिया में अपने जीवन का बलिदान कर देते हैं.' माधव का जूता चूमते हुए यह वीडियो वायरल हो रहा है.

बता दें कि इस मामले में अनंतपुर जिले के पुलिस अधिकारियों के संघ ने उन्हें बिना शर्त के माफी मांगने को कहा. अगर वो ऐसा नहीं करेंगे तो उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया जाएगा.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it