Home > ज्योतिष > राशिफल > जानिये आज का राशिफल, कैसा रहेगा आपका दिन

जानिये आज का राशिफल, कैसा रहेगा आपका दिन

 Special Coverage News |  2018-09-12 03:10:01.0

जानिये आज का राशिफल, कैसा रहेगा आपका दिन

आज के राशिफल से जानिए कि किस तरह रहेगा आपका आज का दिन? आपका आज का राशिफल क्या कहता है जानने के लिए पढ़ें राशिफलः


मेष (Aries): आज का दिन आनंदप्रद रहेगा। आर्थिक योजनाएं सफल हो सकती हैं। शारीरिक रूप से थकान महसूस करेंगे। भूमि संबंधी लाभ के योग बनते हैं।

वृषभ (Taurus): आपकी कार्यशैली से आज के दिन लोग आपसे प्रभावित रहेंगे। पाचन तंत्र से संबंधित कष्ट होने की संभावना है, सतर्क रहें। सीने में दर्द रह सकता है।

मिथुन (Gemini): आप का मन दुविधा की स्थिति में रहेगा। वाद-विवाद को टालें। स्नेहीजनों के साथ किसी बात को लेकर तनाव की स्थिति ना पैदा करें।

कर्क (Cancer): भाईयों से लाभ होगा। मित्रों के साथ हुई भेंट का आनंद उठाएंगे। किसी सुंदर स्थल पर प्रवास की संभावना है। आज आप को हर कार्य में सफलता प्राप्त होगी।

सिंह (Leo): विभिन्न योजनाओं के विषय में अधिक विचार आपको दुविधा में लाकर खड़ा कर देंगे। फिर भी परिजनों के साथ अच्छा वातावरण प्राप्त होने से आपकी प्रसन्नता में वृद्धि होगी।

कन्या (Virgo): आज का दिन बहुत अच्छी तरह से बीतेगा। शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ और प्रसन्न रहेंगे। मित्रों और स्नेहीजनों के साथ आनंददायी भेंट होगी।

तुला (Libra): क्रोध आने पर संयम रखें। संभव हो तो वाद-विवाद से दूर रहें। धन जरूरत से अधिक खर्च हो सकता है। अभी किसी भी प्रकार का निवेश करना आपके लिए शुभ नहीं है।

वृश्चिक (Scorpio): आज का दिन आपके लिए लाभदायी है। सांसारिक सुख प्राप्त होगा। विवाहोत्सुकों के लिए विवाह का योग है। व्यवसायिक क्षेत्र में भी विशेष लाभ होगा। उच्च पदाधिकारी प्रसन्न होंगे।

धनु (Sagittarius): आज आपमें परोपकार की भावना रहने से अन्य लोगों को सहायता करने के लिए आप उत्सुक रहेंगे। व्यापार में भी आपका आयोजन व्यवस्थित होगा। पदोन्नति की संभावना है।

मकर (Capricorn): धार्मिक कार्यों पर धन खर्च करेंगे। संतान के कारण मानसिक परेशानी रह सकती है। स्वास्थ्य की दृष्टि से आलस्य का अनुभव हो सकता है।

कुंभ (Aquarius): निषेधात्मक कार्य तथा नकारात्मक विचारों से दूर रहें। आपको मानसिक थकान का अनुभव होगा। क्रोध अधिक मात्रा में न हो इस पर संयम रखें।

मीन (Pisces): कुंवारे हैं, तो विवाह संबंधी रिश्ते आ सकते हैं, कुंडली मिलान व चुनाव में पूरी सावधानी का प्रयोग करें। बेवजह की यात्रा भी हो सकती है।

Tags:    
Share it
Top