धर्म-कर्म

14 जुलाई का राशिफल : जाने किन छह राशि वालों का चमकेगा भाग्य का सितारा

Shiv Kumar Mishra
14 July 2020 6:45 AM GMT
14 जुलाई का राशिफल : जाने किन छह राशि वालों का चमकेगा भाग्य का सितारा
x

मेष : आज का दिन आपके लिए काफी अच्छा रहने वाला है। आप मन लगाकर हर काम को करेंगे और दिल से खुश होकर हर रिश्ते को निभाएंगे जिससे आज का दिन बढ़िया रहेगा। काम के सिलसिले में बढ़िया नतीजे मिलेंगे। गृहस्थ जीवन खुशनुमा और रोमांटिक रहेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों को सुखद अनुभव होंगे। आपकी सेहत भी अच्छी रहेगी।

वृष : आज का दिन आपके लिए थोड़ा कमजोर रह सकता है इसलिए सावधानी बरतें। खर्चों में बढ़ोतरी होगी। मानसिक तनाव हल्का सा बढ़ सकता है लेकिन मजबूती से काम करेंगे जिससे सफलता अर्जित करेंगे। काम के सिलसिले में किए गए प्रयास सार्थक होंगे। गृहस्थ जीवन प्यार से भरपूर रहेगा। अपने जीवनसाथी के दिल की बात सुनेंगे। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों को कुछ तनाव का सामना करना पड़ सकता है। सेहत अच्छी रहेगी।

मिथुन : आज का दिन आपके लिए काफी अच्छा रहेगा। इनकम में जबरदस्त बढ़ोतरी होगी। खर्चों में कमी आएगी। अपनी खुशी से अपनी सुविधा के लिए कुछ खर्च करेंगे और कोई नई चीज खरीद कर ला सकते हैं। गृहस्थ जीवन थोड़ा तनावपूर्ण रहेगा और प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे लोगों के लिए दिनमान बहुत अच्छा है। काम के सिलसिले में आप मजबूत रहेंगे।

कर्क : आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। आप अपने काम पर पूरा ध्यान लगाएंगे जिससे पुराने पेंडिंग पड़े कामों को भी समय से पूरा कर पाएंगे। इनकम में बढ़ोतरी होगी। हल्के खर्चे भी रहेंगे लेकिन फिर भी आप किसी भी तनाव को खुद पर हावी नहीं होने देंगे। आप का मनोबल ऊंचा रहेगा। गृहस्थ जीवन सामान्य रहेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों को सुखद नतीजे मिलेंगे।

सिंह : आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा। सेहत में उतार-चढ़ाव हो सकता है इसलिए थोड़ा ध्यान रखें। आप अपने काम को काफी इंजॉय करेंगे जिससे बहुत कम समय में अच्छा परफॉर्म कर पाएंगे। गृहस्थ जीवन बिता रहे लोगों को कुछ निराशा हो सकती है। जीवन साथी बीमार हो सकता है। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए दिनमान असमंजस से भरा रहेगा और अपने प्रिय से दिल की बात कहने में थोड़ा संकोच होगा।

कन्या : आज का दिन आपके लिए थोड़ा कमजोर रहेगा इसलिए सावधानी बरतें। आज कोई बड़ा काम हाथ में ना लें नहीं तो दिक्कत उठानी पड़ सकती है। बेवजह की यात्रा और धन का खर्च दोनों आपको परेशान कर सकते हैं, सावधानी रखें। काम के सिलसिले में किसी पर भरोसा ना रखें और अपनी कमजोरी किसी को ना बताएं। भाग्य का सितारा मजबूत रहेगा जिससे इनकम बढ़ेगी और आपके कुछ काम अपने आप ही बन जाएंगे। गृहस्थ जीवन में थोड़ा तनाव रहेगा। प्रेम जीवन सामंजस्य से आगे बढ़ेगा।

तुला : आज का दिन आपके लिए बहुत बढ़िया रहेगा। आपकी सेहत थोड़ी कमजोर रहेगी फिर भी आप आज के दिन को बढ़िया बना पाएंगे। गृहस्थ जीवन में रोमांस होगा। आप अपने जीवनसाथी का ध्यान रखेंगे। उनकी हर बात पर तारीफ करेंगे जिससे उन्हें बड़ा अच्छा महसूस होगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों को कुछ नीरसता महसूस होगी इसलिए वे नयापन लाने के लिए अपने प्रिय से कुछ रोमांटिक बातें कर सकते हैं। काम के सिलसिले में आज का दिनमान अच्छा रहेगा।

वृश्चिक : आज का दिन आपके लिए सामान्य रूप से फलदायक रहेगा। आपको अपने बढ़ते हुए खर्चों की चिंता करनी होगी क्योंकि यह आपके मानसिक तनाव को बढ़ाएंगे। गृहस्थ जीवन खुशनुमा रहेगा। रिश्ते में प्यार बना रहेगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोग जल्दबाजी के चक्कर में कुछ ऐसी गलतियां कर सकते हैं जिससे आपका प्रिय गुस्सा हो जाए। उन्हें मनाने की कोशिश करें। काम के सिलसिले में आज आपको उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है। विरोधियों से सावधान रहें।

धनु : आज का दिन आपके लिए काफी अच्छा रहेगा। आप अपने काम में तेजी महसूस करेंगे। इनकम में बढ़ोतरी होगी। काम के सिलसिले में किए गए प्रयास सफल रहेंगे। आपकी मेहनत आपके हक में फैसले लाएगी। गृहस्थ जीवन में कुछ दिक्कतें हो सकती हैं। प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए आज का दिन बहुत बढ़िया रहेगा। खुलकर अपने दिल की बात अपने प्रिय से कहने का मौका मिलेगा। मानसिक तौर पर मजबूत रहेंगे। धार्मिक विचार मन में आएंगे।

मकर : आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। आज आप अपने पारिवारिक जीवन का खुलकर आनंद लेंगे। घरवालों के साथ मिल बैठकर उनके मन की जानेंगेऔर उन्हें अपने मन की सुनाएंगे जिससे एक नई शांति का अहसास होगा और जीवन में नयापन आएगा। काम के सिलसिले में आज का दिन सामान्य रहेगा। इनकम ठीक-ठाक रहेगी। खर्चे हल्के-फुल्के हो सकते हैं। गृहस्थ जीवन सामान्य रहेगा। प्रेम जीवन प्यार से भरपूर रहेगा और आपको अपने प्रिय से कोई शिकायत नहीं होगी।

कुंभ : आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। आप किसी काम से कहीं दूर निकल सकते हैं। कुछ पुराने लोगों से मुलाकात होगी। घर गृहस्ती के कामों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे। घर में कुछ नई चीज खरीद कर लाएंगे। घर में खुशियां रहेंगी काम के सिलसिले में भी आपकी मेहनत मजबूती दिखाई देगी। आपके पास पैसे की आवक होगी जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी। गृहस्थ जीवन सामान्य रहेगा। प्रेम जीवन में थोड़ा तनाव रहेगा।

मीन : आज का दिन आपके लिए काफी अच्छा रहेगा। इनकम जबरदस्त रहेगी जिससे आप काफी खुश होंगे। धन की आवक होगी। आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी। सेहत में सुधार होगा। काम के सिलसिले में आप मन लगाकर मेहनत करेंगे और अच्छा परिणाम प्राप्त करेंगे। घर में किसी की सेहत बिगड़ सकती है या घर में कोई झगड़ा हो सकता है इसलिए सावधानी रखें। गृहस्थ जीवन में तनाव रहेगा। प्रेम जीवन शांतिपूर्ण रहेगा।

Next Story