बिहार

आरजेडी विधायक ने आतंकी मसूद अजहर को कहा 'साहब', मंच पर मौजूद थे तेजस्वी यादव!

Special Coverage News
31 March 2019 5:48 AM GMT
आरजेडी विधायक ने आतंकी मसूद अजहर को कहा साहब, मंच पर मौजूद थे तेजस्वी यादव!
x
हैरानी की बात यह है कि इस दौरान मंच पर आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व डेप्युटी सीएम तेजस्वी यादव भी मौजूद थे।

किशनगंज : लोकसभा चुनाव में नेताओं के बेतुके बोल का सिलसिला जारी है। ताजा मामला बिहार का है, जहां राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के एक विधायक ने जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर को चुनावी मंच से साहब बता डाला। हैरानी की बात यह है कि इस दौरान मंच पर आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व डेप्युटी सीएम तेजस्वी यादव भी मौजूद थे।

किशनगंज में सभा के दौरान आरजेडी विधायक हाजी सुभान के बयान का एक विडियो सामने आया है। विडियो में हाजी सुभान कह रहे हैं, 'इंटरनैशनल आतंकी घोषित करने के लिए मसूद अजहर साहब को चीन ने वीटो लगाया। चीन वीटो लगाया कि वह आतंकवादी नहीं है और वह इंटरनैशनल आतंकवादी की लिस्ट में नहीं आया। अभी तक कोई भी बता सकता है कि चीन के खिलाफ माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी एक लफ्ज बोल रहे हैं क्या? 50 हजार करोड़ का जो सालाना आमदनी चीन के पास जा रहा है हमारे इंडिया से उसे रोकने के लिए क्या आज तक किसी नेता ने बोला है।'

(यहां देखें विडियो)



आरजेडी विधायक का यह विडियो 29 मार्च का बताया जा रहा है। इस साल 14 फरवरी को पुलवामा हमला, तीन साल पहले पठानकोट और 2001 में देश की संसद समेत कई बड़े आतंकी हमलों में जैश-ए-मोहम्मद के मुखिया मसूद अजहर का नाम सामने आया है। पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हमले के बाद भारतीय वायु सेना ने 26 फरवरी को एयर स्ट्राइक करते हुए कई आतंकी ठिकानों को तबाह कर दिया था।

बता दें कि बिहार की किशनगंज लोकसभा सीट मुस्लिम बहुल है और यहां से जेडीयू ने महमूद अशरफ को उम्मीदवार बनाया है। यहां दूसरे चरण के तहत 18 अप्रैल को मतदान होना है। गठबंधन के तहत यह सीट बीजेपी ने जेडीयू को दी है।

Next Story