बिहार

Lockdown तोड़ने के बाद मुसीबत में लालू परिवार, राबड़ी-तेजस्वी समेत 92 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

Arun Mishra
30 May 2020 2:37 PM GMT
Lockdown तोड़ने के बाद मुसीबत में लालू परिवार, राबड़ी-तेजस्वी समेत 92 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
x
गोपालगंज जिले में ट्रिपल मर्डर केस में आरोपी JDU विधायक पप्पू पांडेय की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरना, प्रदर्शन और गोपालगंज जाने की जिद करना RJD नेताओं के लिए महंगा पड़ गया

बिहार के गोपालगंज जिले में ट्रिपल मर्डर केस में आरोपी JDU विधायक पप्पू पांडेय की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरना, प्रदर्शन और गोपालगंज जाने की जिद करना RJD नेताओं के लिए महंगा पड़ गया. लॉकडाउन उल्लंघन के आरोप में RJD के मुख्य नेताओं सहित 92 लोगों के खिलाफ पटना के सचिवालय थाना में मामला दर्ज किया गया है.

पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि बिना प्रशासन की अनुमति के 10 सर्कुलर रोड से अपने काफिले के साथ गोपालगंज जाने की कोशिश करने और लॉकडाउन के उल्लंघन करने के आरोप में RJD के मुख्य नेताओं सहित 92 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार की देर रात सचिवालय थाने में RJD के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, पूर्व मंत्री और विधायक अब्दुल बारी सिद्दीकी सहित 32 नामजद और RJD के 60 अज्ञात कार्यकर्ताओं के खिलाफ FIR दर्ज की गई है.

गौरतलब है कि विधायक पप्पू पांडेय की गिरफ्तारी की मांग को लेकर तेजस्वी यादव RJD के अन्य विधायकों के साथ गोपालगंज जाने वाले थे, लेकिन प्रशासन ने इसकी इजाजत नहीं दी. इसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास के बाहर कई घंटों तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा.

गोपालगंज के हथुआ थाना में भी गोपालगंज के बरौली विधानसभा क्षेत्र से RJD विधायक मोहम्मद नेमतुल्लाह और जिला RJD अध्यक्ष राजेश कुशवाहा सहित 13 नामजद और 60 अज्ञात RJD कार्यकर्ताओं के खिलाफ FIR दर्ज की गई है. गोपालगंज के पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार तिवारी ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि इन पर लॉकडाउन का उल्लंघन करने का आरोप हैं. ये सभी लोग रूपनचक गांव में शुक्रवार को धरने पर बैठे थे.

Next Story