Top
Home > राज्य > बिहार > भागलपुर > कनपटी पर कट्टा तान सिरफिरे ने कहा-गोली मार लेंगे, पकड़ने गई पुलिस तो डीएसपी पर किया फायर...

कनपटी पर कट्टा तान सिरफिरे ने कहा-गोली मार लेंगे, पकड़ने गई पुलिस तो डीएसपी पर किया फायर...

पुलिस को देख युवक ने कहा "मार लेंगे गोली हम, इधर मत आइए सर"

 Arun Mishra |  28 Feb 2020 11:27 AM GMT  |  दिल्ली

कनपटी पर कट्टा तान सिरफिरे ने कहा-गोली मार लेंगे, पकड़ने गई पुलिस तो डीएसपी पर किया फायर...

भागलपुर (बिहार) : भागलपुर शहर के तिलका मांझी चौक पर शुक्रवार को अनिल मंडल नाम के एक सिरफिरे युवक ने करीब 45 मिनट तक हाई वोल्टेज ड्रामा किया। उसने अपनी कनपटी पर तमंचा तान लिया और पुलिस को देखकर चेतावनी दी कि पास में आए तो खुद को गोली मार लूंगा। पुलिस आगे बढ़ी तो उसने डीएसपी पर फायर कर दिया, जिसमें वह बाल-बाल बच गए। तिलका मांझी थाने के कर्मचारियों ने हिम्मत दिखाकर युवक को पकड़ा।

चबूतरे पर चढ़कर किया हंगामा

तिलका मांझी की प्रतिमा के चबूतरे पर अनिल चढ़ गया और कट्टा लहराने लगा। उसे कट्टा लहराते देख भीड़ जुट गई। भीड़ देख अनिल ने भी ड्रामा शुरू कर दिया। उसने जेब से सिगरेट निकाला और पीने लगा। इस दौरान लोगों को पास न आने की धमकी देता रहा। वह भीड़ के ऊपर कट्टा तान देता और धमकी देता कि आगे बढ़े तो गोली मार दूंगा। इस दौरान पुलिस के जवानों को देख अनिल ने अपनी कनपट्टी पर कट्टा रख लिया और कहा "मार लेंगे गोली हम, इधर मत आइए सर"।

ऐसे आया पकड़ में

सिरफिरे युवक के कट्टा ताने खड़े होने की जानकारी मिलते ही तिलकामांझी पुलिस मौके पर पहुंची। चौक पर भीड़ होने और हथियार देख पुलिस के जवान पीछे हट गए। घटना की जानकारी एसएसपी आशीष भारती को दी गई। उन्होंने सिटी डीएसपी राजवंश सिंह को मौके पर भेजा।

डीएसपी ने अनिल को अपनी बातों में उलझाकर उससे कट्टा लेना चाहा तो उसने उनपर भी कट्टा तान दिया। यह देख डीएसपी ने थाना और अन्य जवानों के साथ रणनीति बनाई। डीएसपी ने फिर से अनिल को अपनी बातों में उलझाया और दूसरी तरफ से कुछ जवान को चबूतरे पर चढ़ने का इशारा किया।

गोली चलते ही जवानों ने युवक को जकड़ा

प्रतिमा की ओट लेकर एक जवान चबूतरे पर चढ़ा। वह पीछे से युवक के करीब पहुंचा तभी अनिल पलट गया और जवान को देख लिया। वह चबूतरे से नीचे कूदा और डीएसपी पर गोली चला दी। युवक के हाथ में कट्टा था, जिसमें एक बार में एक ही गोली लोड होती है। गोली चलते ही मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने युवक को पकड़ लिया। इस दौरान भीड़ ने मारो-मारो की आवाज लगाई। एक-दो युवकों ने तो आगे बढ़कर सिरफिरे को दो-चार थप्पड़ जड़ भी दिया। मौके पर मौजूद पुलिस के जवानों ने धक्का-मुक्की के बीच युवक को किसी तरह संभाला और गिरफ्तार कर थाने ले गए।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it