Archived

ट्रेन के शौचालय से बड़ी खेप में अधबनी अवैध पिस्टल बरामद, मामला दर्ज

Vikas Kumar
28 Dec 2017 1:45 PM GMT
ट्रेन के शौचालय से बड़ी खेप में अधबनी अवैध पिस्टल बरामद, मामला दर्ज
x
बिहार के भागलपुर रेल पुलिस ने रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से अधबनी अवैध पिस्टल की बड़ी खेप बरामद की है।

भागलपुर : बिहार के भागलपुर रेल पुलिस ने रेलवे स्टेशन पर कोलकाता से वाराणसी जा रही 13133 अपर इंडिया एक्सप्रेस से अधबनी अवैध पिस्टल की बड़ी खेप बरामद की है।

दरअसल बिहार में अवैध हथियारों के कई कारखानों के खुलासे के बाद भी तस्कर बाज नहीं आ रहे हैं। भागलपुर जंक्शन पर जीआरपी ने ट्रेन की जनरल बोगी के शौचालय से पांच बक्से बरामद किए। पुलिस ने जब बक्से खोले तो पुलिस के होश उड़ गए।

पुलिस ने जब इन बक्सों को खोले तो उसमे 64 अर्धनिर्मित पिस्टल मिली हैं। बताया जा रहा है रेल पुलिस को इसकी गुप्त सूचना मिली थी। इसके आधार पर कार्रवाई के दौरान ट्रेन जैसे हि भागलपुर स्टेशन पहुंची की पुलिस ने छापेमारी कर बड़ी संख्या में अर्धनिर्मित पिस्टल बरामद किया है।

पुलिस के अनुसार आज सुबह भागलपुर रेलवे स्टेशन पर सियालदह वाराणसी एक्सप्रेस ट्रेन के आगे वाली सामान्य बोगी के शौचालय के अंदर पानी टंकी के ऊपर से तलाशी के क्रम में पांच बक्से बरामद किए गए हैं।

पुलिस ने बक्से से मिले हथियारों को जब्त कर लिया गया है। रेल पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल अभी तक इसमें किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Next Story