बिहार

बिहार : छपरा में वकील और उसके बेटे की गोलियों से भूनकर हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार, वकीलों में आक्रोश!

Special Coverage News
12 Jun 2024 7:07 AM GMT
बिहार : छपरा में वकील और उसके बेटे की गोलियों से भूनकर हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार, वकीलों में आक्रोश!
x
इधर, घटना के बाद वकीलों में आक्रोश है।

छपरा: बिहार के सारण जिला के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में बुधवार सुबह अज्ञात अपराधियों ने पिता और पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जाता है कि मृतक पिता-पुत्र दोनों वकील थे और घटना के वक्त कोर्ट जा रहे थे। इधर, घटना के बाद वकीलों में आक्रोश है। बताया जा रहा है कि मेथवालिया निवासी अधिवक्ता पिता 70 वर्षीय राम अयोध्या प्रसाद यादव और उनके अधिवक्ता 26 वर्षीय पुत्र सुनील यादव कोर्ट जा रहे थे. इसी दौरान बाइक सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर उन दोनों की हत्या कर दी. इस घटना से मौके पर अफरा-तफरी मच गई. अब जानकारी सामने आ रही है की पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक, मेथवलिया गांव निवासी अधिवक्ता (वकील) राम अयोध्या राय अपने पुत्र सुनील राय के साथ बाइक पर सवार होकर कोर्ट जा रहे थे, तभी मोटरसाइकिल पर आए 5-6 अपराधियों ने दोनों को घेर लिया और गोली मारकर फरार हो गए। अपराधियों ने कई राउंड फायरिंग की जिससे मौके पर अफरा-तफरी मच गई।

वहां मौजूद लोगों के सूचना देने पर परिजनों ने दोनों को तत्काल सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। घटनास्थल से कारतूस के कई खोखे भी मिले हैं।

घटना की सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाना पुलिस और वरीय अधिकारी घटना स्तर पर पहुंचे हुए है और मामले की जांच में जुटे हुए है. इस घटना से इलाके में काफी दहशत फैल गई है. घटना की जानकारी मिलते ही छपरा सिविल कोर्ट के अधिवक्ता सदर अस्पताल पहुंचे. वे काफी आक्रोश में है.

Next Story