Home > राज्य > बिहार > रंगारंग कार्यक्रमों के बीच जिला प्रशासन ने कईयों को किया सम्मानित

रंगारंग कार्यक्रमों के बीच जिला प्रशासन ने कईयों को किया सम्मानित

बेगूसराय के विभिन्न जगहों पर स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर एक तरफ जहां रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया

 Special Coverage News |  17 Aug 2019 1:36 PM GMT  |  दिल्ली

रंगारंग कार्यक्रमों के बीच जिला प्रशासन ने कईयों को किया सम्मानित

बेगूसराय (शिवानंद गिरि) : बेगूसराय के विभिन्न जगहों पर स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर एक तरफ जहां रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया तो दूसरी ओर जिले के वैसे लोगों को सम्मानित किया गया जो अलग-अलग क्षेत्रों में कुछ विशेष उपलब्धि हासिल किए हैं।

रानी रिफाइनरी में कार्यपालक निदेशक श्री शुक्ला मिस्त्री ने झंडोत्तोलन कर परेड की सलामी ली। इस अवसर पर उन्होंने बरौनी रिफायनरी द्वारा उत्पादन, सामुदायिक विकास ,खेलकूद ,शिक्षा तथा स्वास्थ आदि के क्षेत्र में किए गए कार्यो की विस्तार से चर्चा करते हुए कहा वह दिन दूर नहीं जब बरौनी रिफायनरी अपने उत्पादन से देश के गिने-चुने कारखानों में शामिल हो जाएगा ।इस अवसर पर कई तरह की झांकियां भी निकाली गई।



नगर निगम परिषद में महापौर उपेंद्र प्रसाद सिंह ने झंडोत्तोलन के बाद कई लोगों को पुरस्कृत किया पुरस्कार पाने वालों में पत्रकारिता क्षेत्र से पत्रकार श्यामाचरण ,साहित्यकार अशांत भोला, नाट्य कला से अमित रोशन ,कत्थक से आचार्य सुदामा गोस्वामी, शिक्षा से डॉक्टर चंद्र पुनीता कुमारी, पर्यावरण से अभिषेक कुमार तथा समाज सेवा से अशोक कुमार सिन्हा को प्रशस्ति पत्र ,चादर और मोमेंटो देकर सम्मानित किया।



इस अवसर पर पूर्व आलोक अग्रवाल, उपमहापौर राजीव रंजन ,पार्षद संजन देवी ,रामविलास सिंह, सुनील सिंह ,आनंद सिन्हा व अन्य पार्षद मौजूद थे. जिला प्रशासन ने भी विशिष्ट कार्यों के लिए कई लोगों को सम्मानित किया जिसमें बीहट निवासी सुनील सिंह मध्य विद्यालय बीहट की चार छात्राएं मिथिलांचल संगीत महाविद्यालय के कलाकार आदि प्रमुख हैं।



सुनील कुमार को एक सड़क दुर्घटना के बाद अपनी गाड़ी भाड़े की तीन गाड़ियों पर घायलों को प्राइवेट अस्पताल पहुंचाने वर्षम सारा खर्च उठाने जैसे सामाजिक सरोकार से जुड़े मामले के कारण जबकि मध्य विद्यालय की छात्राओं छात्राओं को हाल ही में देश भर में बेस्ट प्रेजेंटर का अवॉर्ड जीतने के लिए तथा संगीत के क्षेत्र में अच्छा योगदान के लिए मिथिलांचल संगीत कला मंच के कलाकारों को पुरस्कृत किया गया ।



गंगा ग्लोबल स्कूल में प्राचार्य मंगल पांडे ने झंडोत्तोलन कर राष्ट्र व शहीदों को नमन किया। एचएफसी थाना में प्रभारी राजीव कुमार ,चकिया में प्रभारी राजेश कुमार गुप्ता, बीएमएस कार्यालय पर जिला मंत्री सुनील कुमार सिंह ने ,मलहीपुर पैक्स बीजेपी नेता रामाशीष सिंह ने झंडोत्तोलन किया।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top