गया

बिहार में एक प्रेमी जोड़े की मनचलों ने सरेआम की पिटाई, वीडियो वायरल

Special Coverage News
27 Aug 2018 7:23 AM GMT
बिहार में एक प्रेमी जोड़े की मनचलों ने सरेआम की पिटाई, वीडियो वायरल
x

बिहार में मनचलों द्वारा महिलाओं की छेड़छाड़ से सम्बन्धित घटनाओं पर काफी इजाफा हुआ है. इस तरह की बढती घटनाओं से जहाँ सरकार पर विपक्ष हमलावर बना हुआ है तो सरकार की भद्द पिटती नजर आ रही है. महिलाओं में अपना विश्वास बनाये रखना सीएम नीतीश कुमार को अब चुनौती लगाने लगा है.


बिहार में मनचले महिलाओं से छेड़छाड़ ही नहीं बल्कि बलात्कार करने से भी नहीं चूकते है. उसके बाद इस तरह की घटनाओं का वीडियो भी वायरल कर देते है. जिससे महिला की जिन्दगी बर्बाद होने की आशंका भी प्रबल हो जाती है.


ताजा मामला बिहार के गया जिले के इमामगंज का है. तीन दिन पहले शुक्रवार (24 अगस्त) को इमामगंज के नेहुटा पहाड़ी पर शिवमंदिर के समीप एक प्रेमी जोड़ा बैठकर बातें कर रहे थे. इस दौरान कुछ मनचले वहां पहुंचे और दोनों की पिटाई शुरू कर दी. प्रेमी जोड़े उन दोनों से छोड़ देने की गुहार लगाते रहे, लेकिन किसी ने एक न सुनी.


आस-पास तमाशा देखने वालों की भीड़ जुट गई, लेकिन किसी ने उन मनचलों को रोकने की जहमत नहीं उठायी. बाद में कुछ बुजुर्गों के द्वारा बीच-बचाव करने के बाद मनचलों ने उन्हें छोड़ा. कुछ लोग इस पूरे घटना का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आयी और प्राथमिकी दर्ज कर जांच कर रही है.

Next Story