गया

बिहार में नक्सलियों ने डायनामाइट से उड़ाया बीजेपी नेता का घर, चुनाव का किया बहिष्कार

Special Coverage News
28 March 2019 5:02 AM GMT
बिहार में नक्सलियों ने डायनामाइट से उड़ाया बीजेपी नेता का घर, चुनाव का किया बहिष्कार
x
हमले के बाद नक्सलियों ने चुनाव बहिष्कार करने का पर्चा भी छोड़ा है.
गया : बिहार के गया में बीजेपी के एक नेता का घर नक्सलियों ने डायनामाइट से उड़ा दिया. गया में बीजेपी नेता और पूर्व विधान परिषद सदस्य अनुज कुमार सिंह के घर को बुधवार रात डायनामाइट से उड़ा दिया. हालांकि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ. रिपोर्ट के मुताबिक, यह हमला बीजेपी नेता के डुमरिया स्थित घर पर किया गया. हमले के बाद नक्सलियों ने चुनाव बहिष्कार करने का पर्चा भी छोड़ा है.

इस हमले पर अनुज कुमार सिंह ने बताया कि उनका परिवार काफी दिनों से नक्सलियों के निशाने पर रहा है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

बुधवार देर रात सैकड़ों की संख्या में नक्सली पहुंचे और घर की देखभाल करने वाले अनुज के चचेरे भाई को घर से निकालकर डायनामाइट लगाकर विस्फोट कर दिया. अनुज गया शहर में रहते हैं और कभी-कभी अपने पैतृक घर जाते रहते हैं.

घटना की सूचना डुमरिया थाना के साथ ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) को दी गई है. नक्सलियों ने अपने पर्चे में जनप्रतिनिधियों पर जनता के मुद्दों पर लापरवाही दिखाने का आरोप लगाया है और लोकसभा चुनाव बहिष्कार करने को कहा है. इससे पहले भी गया के सोंदाहा गांव में 16 मार्च को नक्सलियों ने IED से एक सरकारी स्कूल के बिल्डिंग में ब्लास्ट किया था.


Next Story