लाइफ स्टाइल

खेसारी लाल और यामिनी सिंह का गाना यूट्यूब पर कर रहा है ट्रेंड यामिनी सिंह फिदा हुई खेसारी लाल की लाल टीशर्ट पर

Smriti Nigam
2 May 2023 8:31 AM GMT
खेसारी लाल और यामिनी सिंह का गाना यूट्यूब पर कर रहा है ट्रेंड यामिनी सिंह फिदा हुई खेसारी लाल की लाल टीशर्ट पर
x
खेसारी लाल यादव भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक हैं। उनके गाने और फिल्में भोजपुरी सिनेमा में बहुत ही प्रसिद्ध हैं। हाल ही में, उनका एक गाना 'ललका टी-शर्टवा' यूट्यूब पर धूम मचा रहा है।

खेसारी लाल यादव भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक हैं। उनके गाने और फिल्में भोजपुरी सिनेमा में बहुत ही प्रसिद्ध हैं। हाल ही में, उनका एक गाना 'ललका टी-शर्टवा' यूट्यूब पर धूम मचा रहा है।खेसारी लाल यादव और यामिनी सिंह का नया गाना 'ललका टी-शर्टवा' रिलीज हो गया है. इस गाने को यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. इस गाने में यामिनी सिंह और खेसारी लाल की जोरदार केमेस्ट्री देखी जा सकती है.

वहीं, इस गाने को खेसारी लाल और शिल्पी राज ने गाया है. खेसारी लाल यादव का गाना 'ललका टी-शर्टवा' अन्नपूर्णा फिल्म्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है. इस गाने में खेसारी लाल यादव एक सीधे-साधे कॉलेज गोइंग स्टूडेंट की भूमिका में नजर आ रहे हैं, जिनकी लाल टीशर्ट पर यामिनी सिंह फिदा हो गई हैं.

इस गाने के म्यूजिक वीडियो में, यामिनी सिंह को देखा जा सकता है, जो खेसारी लाल यादव की टीशर्ट पर फिदा होती हुई दिखाई देती हैं। यह गाना सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हो रहा है।

यामिनी सिंह एक भोजपुरी अभिनेत्री हैं और उन्होंने अपनी कैरियर की शुरुआत 'फर्स्ट लव' नामक फिल्म से की थी। उन्होंने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ गायकी में भी काफी सफलता पाई है।

इस गाने के म्यूजिक वीडियो में, खेसारी लाल यादव को उनकी टीशर्ट पर 'ललका टी-शर्टवा' लिखा हुआ दिखाई देता है। इस गाने के मुख्य बोल 'ललका टी-शर्टवा' हैं, जो इसे सुनने वालों को काफी पसंद आ रहा है।

यह गाना भोजपुरी सिनेमा में बहुत ही प्रसिद्ध हो रहा है और इसका म्यूजिक वीडियो यूट्यूब पर लाखों लोगों द्वारा देखा जा रहा है। इस गाने के म्यूजिक वीडियो में, यामिनी सिंह की एक्टिंग भी काफी प्रशंसा के लायक है।बताते चलें कि गाना 'ललका टी-शर्टवा' को खेसारी लाल यादव ने मशहूर सिंगर शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है. गाने के लिरिक्स अखिलेश कश्यप ने तैयार किए हैं, जबकि म्यूजिक आर्य शर्मा का है और कंपोजर शुभम तिवारी हैं.

इस गाने के म्यूजिक वीडियो में, खेसारी लाल यादव की टीशर्ट पर फिदा हुईं यामिनी सिंह को देखकर लोगों को काफी मजा आ रहा है। यह गाना भोजपुरी सिनेमा के प्रशंसकों के बीच बहुत ही पॉपुलर हो रहा है।इस तरह एक बार फिर खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज अपनी आवाजों से दिल जीत रहे हैं. वैसे भी शिल्पी राज के नए सॉन्ग लगातार यूट्यूब पर रिलीज होते रहते हैं. शिल्पी राज की आवाज की फैन्स में जबरदस्त दीवानगी है और अब खेसारी लाल के साथ उनकी जुगलबदी को भी खूब पसंद किया जा रहा है.

Next Story