बिहार

नवादा सीट पर घमासान, गिरिराज सिंह की नाराज़गी पर चिराग पासवान का आया बड़ा बयान!

Special Coverage News
18 March 2019 1:16 PM GMT
नवादा सीट पर घमासान, गिरिराज सिंह की नाराज़गी पर चिराग पासवान का आया बड़ा बयान!
x
गिरिराज सिंह की प्रतिक्रिया आने के बाद चिराग ने कहा कि उनकी नाराज़गी हमसे या मेरी पार्टी से नहीं है।
नई दिल्ली : बिहार में टिकट वितरण के बाद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पहली बार मीडिया के सामने आए हैं। गिरिराज ने कहा कि वो पार्टी के कार्यकर्ता हैं और पार्टी जहां से कहेगी, वो वहां से चुनाव लड़ेंगे। लेकिन इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं इस पर बहुत कुछ नहीं कह सकता हूं। इसपर केवल प्रदेश अध्यक्ष ही कुछ कह सकते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि वह मुझसे लगातार कह रहे हैं कि मैं अंतिम समय तक जहां से चाहूंगा, चुनाव लडूंगा। मैं इसपर कुछ भी टिप्पणी नहीं कर सकता। पर, मैंने यह जरूर कहा है कि मैं चुनाव लड़ूंगा तो सिर्फ और सिर्फ नवादा सीट से ही लड़ूंगा।

गिरिराज सिंह की प्रतिक्रिया आने के बाद चिराग ने कहा कि उनकी नाराज़गी हमसे या मेरी पार्टी से नहीं है। मैंने खुद उनसे बात करके नवादा सीट छोड़ने की पेशकश की थी। मैंने तो उनसे खुद बात की थी, तब तो नवादा सीट को स्वीकार करने के लिए उन्होंने मेरा धन्यवाद किया था, तो अब क्या हुआ ? चिराग ने कहा कि अब किसी फेरबदल की कोई संभावना नहीं है । इसके अलावा चिराग ने गांव से लेकर मेट्रो शहर तक में हम ये काम करतें हैं । ऐसे में कांग्रेस द्वारा पूरे समाज को चोर कह देना गलत है। इससे में व्यक्तिगत रूप से आहत हूँ।

बता दें कि रविवार को बिहार एनडीए (बीजेपी, जेडीयू और एलजेपी) ने संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सीटों का ऐलान किया। इसके तहत बीजेपी और जेडीयू 17 सीटों पर लड़ेंगी, वहीं एलजेपी के खाते में 6 सीटें आई हैं। उधर, बीजेपी ने अपने दो बड़े नेता शाहनवाज हुसैन और गिरिराज सिंह की सीट भी सहयोगियों को दे दी है। दरअसल, एनडीए में सीट बंटवारे को लेकर गिरिराज सिंह शुरू से ही पार्टी से नाराज चल रहे हैं।


Next Story