मधुबनी

तीन बच्चों की मां ने प्रेमी को पाने के लिए पति की करवाई हत्या, सास ने भी दिया साथ

सुजीत गुप्ता
18 Sep 2021 6:41 AM GMT
तीन बच्चों की मां ने प्रेमी को पाने के लिए पति की करवाई हत्या, सास ने भी दिया साथ
x

प्रेमी के प्यार में पत्नी इतनी दिवानी हुई की वो पति के बारे में कुछ भी सोचा समझा भी नही और हत्या करवा दी, जब मधुबनी के झंझारपुर अनुमंडल में सड़क किनारे अज्ञात युवक की लाश मिलने से सनसनी फैली तो ग्रामीणों ने पुलिस को झाड़ियों में अज्ञात शव मिलने की सूचना दी थी।

पुलिस ने इस हत्या की गुत्थी को सुलझाते हुए चौंकाने वाला खुलासा किया है। झंझारपुर एसडीपीओ आशीष आनंद के अनुसार, मृतक की पत्नी जो तीन बच्चों की मां है उसने ही इस हत्याकांड को अंजाम दिलवाया था। मृतक की शिनाख्त पंडौल थाना क्षेत्र के भगवतीपुर गांव निवासी मोहम्मद माशूक के रूप में हुई है।

पुलिस जांच में पता चला कि मोहम्मद माशूक की पत्नी नसीमा खातून का अपने मौसेरे भाई मोहम्मद सोनू के साथ पिछले तीन साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी वजह से उसने अपने प्रेमी और उसके तीन दोस्तों के साथ मिलकर पति को रास्ते से हटा दिया। इस साजिश में मृतक की सास भी शामिल थी।

हत्याकांड को अंजाम देने वाले मोहम्मद सोनू की उम्र केवल 18 साल बताई जा रही है। पुलिस के अनुसार, नसीमा के कहने पर प्रेमी ने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर मोहम्मद माशूक को पहले शराब पिलाई। इसके बाद उसे बाइक पर बैठाकर मेंहथ पुल के पास ले आए। यहां धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में मृतक की पत्नी और सास सहित छह लोगों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।



Next Story