मुजफ्फरपुर

एएसपी के गार्ड ने AK-47 से खुद को मारी 6 गोलियां, मौके पर मौत

Shiv Kumar Mishra
2 Feb 2020 9:43 AM GMT
एएसपी के गार्ड ने AK-47 से खुद को मारी 6 गोलियां, मौके पर मौत
x
बिहार के मुजफ्फरपुर में एएसपी के गार्ड ने AK-47 से खुद को 6 गोलियां मारकर आत्महत्या कर ली.

बिहार के मुजफ्फरपुर में एएसपी की सुरक्षा में तैनात एक पुलिसकर्मी ने अपनी एके-47 से सिर में 6 गोलियां मार लीं. सिपाही की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक समेत पुलिस विभाग के आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर घटना के संबंध में जानकारी ली. यह घटना एएसपी (ईस्ट) के आवास स्थित गार्ड रूम की है.

बताया जाता है कि अरवल का निवासी पवन कुमार सिपाही के पद पर कार्यरत था. वह एएसपी (ईस्ट) अमितेश कुमार के सुरक्षा गार्ड के रूप में तैनात था. जानकारी के अनुसार वह एएसपी के आवास पर स्थित गार्ड रूम में गया और अपनी एके-47 से खुद पर फायर झोंक दिया. गोलियों की तड़तड़ाहट सुनकर अन्य पुलिसकर्मी मौके की ओर दौड़े, लेकिन तब तक 6 गोलियां पवन के सिर में धंस चुकी थीं.

घटना के वक्त सिपाही पवन वर्दी में ही था. पुलिसकर्मियों ने इसकी जानकारी उच्चाधिकारियों को दी और पवन को तत्काल नजदीकी अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पवन के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. वहीं सूचना पाकर मुजफ्फरपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) जयंत कांत और अन्य उच्चाधिकारी मौके पर पहुंच गए और घटना के संबंध में जानकारी ली.

जानकारी के अनुसार अरवल निवासी सिपाही पवन पहले जहानाबाद में तैनात था. एक साल पहले ही उसका तबादला मुजफ्फरपुर हुआ था. पवन ने आत्महत्या क्यों की, इस संबंध में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है. इस संबंध में एसएसपी जयंत कांत ने बताया कि सिपाही पवन एक पुलिस परिवार से आता है. उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि जांच रिपोर्ट मिलने के बाद ही घटना का कारण स्पष्ट हो सकेगा. एसएसपी ने कहा कि जांच के बाद रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

Tags
Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story