मुजफ्फरपुर

मुजफ्फरपुर में कैश वैन से 24 लाख की लूट

Shiv Kumar Mishra
24 Dec 2019 8:42 AM GMT
मुजफ्फरपुर में कैश वैन से 24 लाख की लूट
x

मुजफ्फरपुर से जहां दिनदहाड़े अपराधियों ने लूट की एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. अपराधी कैश वैन से 24 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय आज मुजफ्फरपुर में मौजूद हैं. सीएम नीतीश कलेक्ट्रिएट में अधिकारियों के साथ मीटिंग कर रहे हैं. कानून व्यवस्था और सरकार की तमाम योजनाओं की समीक्षा चल रही है.

वारदात मुजफ्फरपुर के नगर थाना की है. शहर के कच्ची पक्की इलाके में अपराधियों ने पुलिस को ठेंगा दिखाया है. दिनदहाड़े अपराधी कैश वैन से 24 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए. मौके पर अफरा-तफरी का माहौल है. घटनास्थल पर भारी संख्या में स्थानीय लोग उपस्थित हैं. वारदात की सूचना मिलते ही फौरन मौके पर पुलिस के वरीय अधिकारी पहुंचे हैं. मामले की छानबीन की जा रही है. कैश वैन के ड्राइवर और कर्मियों से पूछताछ की जा रही है.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डीजीपी मुजफ्फरपुर समाहरणालय में मौजूद हैं. लॉ एंड आर्डर की समीक्षा बैठक चल रही है. वहीं, दूसरी ओर अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. मिली जानकारी के मुताबिक एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. 24 लाख रुपये कैश के साथ-साथ अपराधी सुरक्षा गार्ड का रायफल भी लूटकर फरार हो गए.

Tags
Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story