मुजफ्फरपुर

बिहार में फिर एक प्रेमी प्रेमिका मामला आया सामने, रात में एक कॉल पर चुपके से प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, रंगेहाथ पकड़े गए, और फिर...

Shiv Kumar Mishra
11 Nov 2022 1:47 PM GMT
बिहार में फिर एक प्रेमी प्रेमिका मामला आया सामने, रात में एक कॉल पर चुपके से प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, रंगेहाथ पकड़े गए, और फिर...
x

Boy reached Girlfriend house and married forcefully: बिहार के मुजफ्फरपुर में अनोखा मामला सामने आया है. औराई थाना क्षेत्र के खेतलपुर में आधी रात को प्रेमी अपने गांव से चलकर प्रेमिका से मिलने पहुंचा. स्थानीय लोगों ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया. दोनों के बीच पिछले एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. आनन-फानन में पंचायत बुलाकर दोनों की शादी करवा दी गई. घटना 8 नवंबर की बताई जा रही है. कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर लड़की के घरवाले गंगा स्नान करने गए थे, इसी बीच प्रेमिका ने फोन कर अपने प्रेमी को घर पर आने को कहा. ग्रामीणों को भनक इसकी भनक लग गई और लड़की के घर पहुंचकर दोनों को रंगेहाथ पकड़ लिया.

बिहार (Bihar Viral News) के मुजफ्फरपुर में अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया. आनन-फानन में रात में पंचायत बुलाई और फिर दोनों की शादी करा दी. आसपास के इलाके में इस अनोखी शादी की चर्चा खूब हो रही है. सोशल मीडिया पर भी शादी की का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. मामला औराई थाना क्षेत्र के खेतलपुर का है, जहां एक प्रेमी जोड़े को स्थानीय लोगों ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ा. इसके बाद भरी पंचायत में दोनों की शादी करवा दी गई.

इस पूरे प्रकरण में नया मोड़ तब आया जब लड़की के माता-पिता ने नवविवाहित जोड़े को स्वीकारने से इनकार कर दिया. प्रेमिका काजल कुमारी ने बताया कि मैं अपनी से खुश हूं लेकिन मेरे माता-पिता ने मुझसे अपना रिश्ता तोड़ लिया है. हालांकि काजल अब अपने पति के साथ ही रहना चाहती है. उसने बताया कि उसे अपने पति के साथ रहना है.

बताया जा रहा है कि एक साल से काजल और सोनू का प्रेम प्रसंग चल रहा था. 8 नवंबर को सोनू अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर चला गया. भनक लगते ही ग्रामीणों ने उसे पकड़ कर पंचायत बुलाई. दोनो की मर्जी से पंचायत में ही शादी (Boy forced to married girlfriend in Bihar) करवा दी गई. पंचायत की फैसले के बाद प्रेमी ने भरी पंचायत में ही अपनी प्रेमिका को पत्नी के रूप में स्वीकार कर लिया और उसकी मांग में सिंदूर डालकर शादी रचा ली.

पूरे मामले पर स्थानीय मुखिया गणेश कुमार का कहना है कि देर रात्रि लड़की के घर में लड़का पकड़ा गया था. लड़की पक्ष के कुछ लोगों ने लड़का को बंधक बनाकर रखा था. सूचना मिले घटनास्थल पर पहुंचकर लड़के को बंधक से मुक्त करा दिया. लड़का-लड़की से पूछताछ की गई तो बताया गया कि दोनों एक साल से प्यार करते हैं और शादी भी करना चाहते हैं. एक ही जाति के होने की वजह से दोनों पक्ष शादी के लिए रजामंदी हो गए और दोनों की शादी करवा दी गई.

Next Story