मुजफ्फरपुर

बिहार के मुजफ्फरपुर में कलेक्ट्रेट में किसान ने सल्फास खाकर दी जान!

Special Coverage News
6 July 2019 6:49 AM GMT
बिहार के मुजफ्फरपुर में कलेक्ट्रेट में किसान ने सल्फास खाकर दी जान!
x

मुजफ्फरपुरः मुजफ्फरपुर समाहरणालय परिसर में शुक्रवार को अधेड़ किसान वीरेंद्र कुमार ने बड़े बेटे-बहू और समधी की प्रताड़ना से तंग आकर सल्फास की गोली खाकर खुदकुशी कर ली। वह सकरा थाना क्षेत्र के रामीरामपुर गांव का रहनेवाला था। वहीं घटना के बाद समाहरणालय परिसर में अफरातफरी मच गई। सूचना मिलने पर नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और किसान को सदर अस्पताल और उसके बाद SKMCH ले गई जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जेब में मिला डीएम के नाम लिखा सुसाइड नोट

वहीं मृत किसान की जेब से डीएम के नाम लिखा हुआ सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। जिसमें कहा हे कि वो अपने बड़े पुत्र मधुसुदन आनंद, उसकी पत्नी पूजा आनंद और उसके ससुर मनोज कुमार राय से गत सात साल से मार खा रहे हैं। इन लोगों से लगातार प्रताडि़त होने के कारण विवश होकर मैं आत्महत्या कर रहा हूं। मेरे मरने के बाद मेरी पत्नी की देखरेख का भार आप पर होगा।

मरने से पहले का वीडियो वायरल

मरने से पहले अधेड़ के दिए गए बयान का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिसमें वो कह रहा है कि उनके दो पुत्र हैं। दोनों घर पर ही रहता है। लेकिन बड़ा बेटा, उसकी पत्नी और ससुर प्रताडि़त करता है। इसके कारण उन्होंने अपना जीवन ही समाप्त करने का निर्णय लेकर समाहरणालय परिसर पहुंचे हैं।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story