मुजफ्फरपुर

समस्तीपुर में आग लगी, 30 घर जलकर राख, एक बच्चे की जिंदा मौत

Shiv Kumar Mishra
25 April 2022 10:06 AM GMT
समस्तीपुर में आग लगी,  30 घर जलकर राख, एक बच्चे की जिंदा  मौत
x

समस्तीपुर: गर्मी शुरू होते ही बिहार में अग्लगी की घटना तेज हो गई है।बिहार के समस्तीपुर में भीषण आग लगने की वजह से 30 घर जलकर राख हो गए जबकि जिंदा जल जाने की वजह से एक मासूम की भी मौत हो गई. जिले के विद्यापति नगर में में लगी इस आग में लाखों रुपये की संपत्ति भी जलकर खाक हो गई.

इलाके में आग लगने की वजह से कई मवेशियों की भी जलकर मौत हो गई है. बता दें कि विद्यापति नगर प्रखंड के गढ़सिसई गांव में शॉर्ट सर्किट से उठी चिंगारी ने भीषण आग का रूप ले लिया और ऐसा तांडव मचाया कि देखते ही देखते 30 घर जलकर राख हो गए.

आग लगने की वजह से तीन रसोई गैस सिलेंडर में जबरदस्त धमाका हुआ जिसके बाद स्थिति और खराब हो गई और इसने कई घरों को अपनी जद में ले लिया. घटना की जानकारी मिलते ही भारी संख्या में जुटे ग्रामीण आग की भयावहता के सामने बेबस नजर आ रहे थे. आग लगने की इस घटना के दौरान घर में सो रहे श्रवण कुमार राम के तीन वर्षीय बेटे अंशु कुमार की जिंदा जलकर मौत हो गयी.

आग लगने की खबर मिलने के बाद दमकल की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची और स्थानीय ग्रामीणों की मदद से घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. बाद में फायर ब्रिगेड की चार और गाड़ियों को मौके पर बुलाया गया जिसके बाद आग की तपिश को कम किया जा सका

Next Story