Home > राज्य > बिहार > मुजफ्फरपुर > मुजफ्फरपुर में दिनदहाड़े ICICI बैंक में लूट, 8 लाख रुपए लेकर फरार हुए बदमाश

मुजफ्फरपुर में दिनदहाड़े ICICI बैंक में लूट, 8 लाख रुपए लेकर फरार हुए बदमाश

 Special Coverage News |  5 Oct 2019 12:14 PM GMT  |  मुजफ्फरपुर

मुजफ्फरपुर में दिनदहाड़े ICICI बैंक में लूट, 8 लाख रुपए लेकर फरार हुए बदमाश

मुजफ्फरपुर: बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. आए दिन बदमाश दिनदहाड़े चोरी और लूट की वारदात को अंजाम देते हैं. न तो बदमाशों को कानून का डर है न ही खाकी का. मुजफ्फरपुर में नौ दिनों के अंदर एक ही थाना क्षेत्र में दूसरी बार बैंक लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया.

आपको बता दें कि बदमाशों ने सदर थाना इलाके के आईसीआईसीआई (ICICI) बैंक के गोबरसही ब्रांच में बड़ी लूट की वारदात को अंजाम दिया गया. बदमाशों ने बैंक से 8 लाख 5 हजार 15 रुपए लूट लिए.

दिनदहाड़े बदमाश बैंक में घुसे और बड़ी ही आसानी से 8 लाख की लूट को अंजाम दिया. बंदूक की नोक पर इस पूरी घटना को अंजाम दिया गया. साथ ही बदमाशों ने गार्ड की बंदूक भी छीन ली. इतना ही नहीं बदमाशों ने बैंक कर्मचारियों के साथ मारपीट भी की. घटना के बाद बैंक अधिकारी ने पुलिस को सूचना दी.

सूचना मिलते ही तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची. सीसीटीवी फुटेज के हिसाब से पुलिस जांच कर रही है. इस घटना के बाद मौके पर पहुंचे एसएसपी मनोज कुमार ने बड़ी अजीब बयान दिया है. उन्होनें कहा कि दो लाख के अंदर की लूट हुई है. कोई बड़ी बात नहीं है. जबकि लूट 8 लाख की हुई थी.

दूसरी तरफ बैंक मैनेजर ने बताया कि लूट की राशि का मिलान कर लिया गया है. लूट आट लाख पांच हजार 15 रुपये की हुई है. बीते 27 सितंबर को ही मुजफ्फरपुर सदर थाना क्षेत्र के भीखनपुरा भारतीय स्टेट बैंक की शाखा से हथियारबंद अपराधियों ने लगभग सात लाख रुपये की लूट की थी. जिसके बाद भी पुलिस अपराधियों को पकड़ने का दावा कर रही थी.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it
Top