Home > राज्य > बिहार > मुजफ्फरपुर > मुजफ्फरपुर में मीनापुर SHO गिरफ्तार, एसएसपी मनोज कुमार ने दी जानकारी

मुजफ्फरपुर में मीनापुर SHO गिरफ्तार, एसएसपी मनोज कुमार ने दी जानकारी

 Special Coverage News |  10 Oct 2019 1:29 PM GMT  |  मुजफ्फरपुर

मुजफ्फरपुर में मीनापुर SHO गिरफ्तार, एसएसपी मनोज कुमार ने दी जानकारी

मुजफ्फरपुर. बिहार में शराबबंदी को धता बताकर शराब बेचने वाले थानेदार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गुरुवार को मुजफ्फरपुर के सीटी एसपी नीरज कुमार ने छापा मारकर शराब का अवैध कारोबार करने के आरोप में मीनापुर के थानेदार रजनीश कुमार को गिरफ्तार किया है। थानेदार के आवास से पांच लाख रुपए और एक पिकअप वैन शराब मिली।

एसएसपी मनोज कुमार ने बताया कि मीनापुर के थानेदार रजनीश के खिलाफ काफी समय से शराब बेचने की शिकायत मिल रही थी। उन पर आरोप लगा था कि एक सप्ताह पहले नेवरा में पकड़ी गई शराब की खेप को पैसे लेकर छोड़ दिया था। वह अपने आवास पर शराब के कार्टन रखते थे।

थानेदार बोला- हां मैं पीता हूं शराब

छापेमारी करने गई पुलिस को थानेदार के आवास से शराब से भरी वैन के अलावा एक कमरे में अंग्रेजी शराब के दो बोतल भी मिलीं। थानेदार ने कहा है कि मैं शराब पीता हूं। दोनों बोतल अपने पीने के लिए रखे था। पुलिस थाने में जब्त किए गए शराब और बरामद हुए शराब का मिलान कर रही है। मिलान के बाद पता चलेगा कि थानेदार को कितने शराब को जब्त में नहीं दिखाया था।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top