Home > राज्य > बिहार > मुजफ्फरपुर > मुजफ्फरपुर बालिका गृह में बच्चियों के साथ हुई दरिंदगी को जान कांप उठेंगे आप, CBI ने खोला राज

मुजफ्फरपुर बालिका गृह में बच्चियों के साथ हुई दरिंदगी को जान कांप उठेंगे आप, CBI ने खोला राज

मुजफ्फरपुर बालिका गृह यौन उत्पीड़न मामले में एक ऐसा खुलासा हुआ है, जिसने सभी को चौंका दिया है

 Special Coverage News |  7 Jan 2019 4:26 AM GMT  |  दिल्ली

मुजफ्फरपुर बालिका गृह में बच्चियों के साथ हुई दरिंदगी को जान कांप उठेंगे आप, CBI ने खोला राज

नई दिल्ली : मुजफ्फरपुर बालिका गृह यौन उत्पीड़न मामले में एक ऐसा खुलासा हुआ है, जिसने सभी को चौंका दिया है। सीबीआई ने आरोपी ब्रजेश ठाकुर सहित 21 आरोपियों के खिलाफ विशेष पॉक्सो कोर्ट में दाखिल चार्जशीट में उसकी घिनौनी करतूतों का पर्दाफाश किया है। चार्जशीट में बताया गया है कि किस तरह से मुजफ्फरपुर बालिका गृह में बच्च‍ियों के साथ दरिंदगी होती थी।

चार्जशीट के अनुसार लड़कियों को गंदे भोजपुरी गानों पर डांस कराया जाता था। उन्हें नशे की सुई और दवा देकर सुला दिया जाता था। सोने के बाद उनके साथ दुष्कर्म किया जाता था। इसमें साफ जिक्र है कि बालिका गृह में रोज ब्रजेश ठाकुर की महफिल सजती थी। ब्रजेश के अलावा शेल्टर होम के कर्मचारी और सीडब्ल्यूसी के सदस्य सहित अन्य लोग रात में पहुंचते थे। नाबालिग बच्चियों को छोटे-छोटे कपड़े पहनाकर अश्लील गानों पर डांस के लिए मजबूर करते और इनकार करने पर उन्हें मारा पीटा जाता था। चार्जशीट के अनुसार लड़कियों को ब्लू फिल्में भी दिखाई जाती थी। इसके बाद नशे का इंजेक्शन और दवा देकर दुष्कर्म किया जाता था। विरोध करने वाली किशोरियों को कुर्सी से बांधकर हवस का शिकार बनाया जाता था।

आपको बता दें कि बीते 19 दिसंबर को सीबीआई ने कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की थी। इसमें 33 बच्चियों समेत 102 लोगों की गवाही दर्ज है। इसमें खास बात ये है कि सीबीआई की चार्जशीट भी पुलिस की चार्जशीट के पैटर्न पर ही है। चार्जशीट के कवर पन्ने पर सीबीआई ने स्पष्ट कर दिया है कि बयान देने वाली किशोरियों का नाम चार्जशीट में नहीं खोला गया है। इनके नाम और केस स्टडी बंद लिफाफे में कोर्ट में दिया गया है, ताकि किशोरियों की गोपनीयता बनी रहे।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top