मुजफ्फरपुर

मुज़फ़्फ़रपुर में NRI के घर पड़ी भीषण डकैती, 3 घंटे तक अपराधियों ने घर के चप्पे-चप्पे को खंगाला

Special Coverage News
13 Sep 2019 6:10 AM GMT
मुज़फ़्फ़रपुर में NRI के घर पड़ी भीषण डकैती, 3 घंटे तक अपराधियों ने घर के चप्पे-चप्पे को खंगाला
x
इस मामले पर एसएसपी मनोज कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम तफ्तीश कर रही है जल्द ही मामले का खुलासा होगा।

मुजफ्फरपुर जिले से एक बड़ी घटना की खबर सामने आई है। जहां एक एनआरआई के घर भीषण डकैती की घटना को अंजाम दिया गया है। दर्जनभर अपराधियों ने घर में घुसकर तकरीबन 3 घंटे तक घर के चप्पे-चप्पे को खंगाला है और एक-एक सामान को अपने साथ ले गए है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सर सैयद कॉलोनी में एनआरआई के घर देर रात लगभग एक दर्जन हथियार से लैस नकाबपोश अपराधियों ने की जमकर लूटपाट की। वहीं इस दौरान घर में मौजूद महिलाओं के साथ बदसलूकी और मारपीट भी की।

मिली जानकारी के अनुसार बीती देर रात लगभग 12:30 बजे के आसपास दर्जनभर अपराधी एनआरआई कमरान अली के घर में घुस गए। इस दौरान अपराधियों ने घर के सदस्यों को एक कमरे में बंद कर तकरीबन 3 घंटे तक पूरे घर को खंगालते रहे और घर का सारा कीमती सामान लेकर चलते बने।

घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुटी है। मौके पर एफएसएल और डॉग स्क्वायर को बुलाई गई है। इस मामले पर एसएसपी मनोज कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम तफ्तीश कर रही है जल्द ही मामले का खुलासा होगा।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story