Home > राज्य > बिहार > मुजफ्फरपुर > मुज़फ़्फ़रपुर में NRI के घर पड़ी भीषण डकैती, 3 घंटे तक अपराधियों ने घर के चप्पे-चप्पे को खंगाला

मुज़फ़्फ़रपुर में NRI के घर पड़ी भीषण डकैती, 3 घंटे तक अपराधियों ने घर के चप्पे-चप्पे को खंगाला

इस मामले पर एसएसपी मनोज कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम तफ्तीश कर रही है जल्द ही मामले का खुलासा होगा।

 Special Coverage News |  13 Sep 2019 6:10 AM GMT  |  मुजफ्फरपुर

मुज़फ़्फ़रपुर में NRI के घर पड़ी भीषण डकैती, 3 घंटे तक अपराधियों ने घर के चप्पे-चप्पे को खंगाला

मुजफ्फरपुर जिले से एक बड़ी घटना की खबर सामने आई है। जहां एक एनआरआई के घर भीषण डकैती की घटना को अंजाम दिया गया है। दर्जनभर अपराधियों ने घर में घुसकर तकरीबन 3 घंटे तक घर के चप्पे-चप्पे को खंगाला है और एक-एक सामान को अपने साथ ले गए है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सर सैयद कॉलोनी में एनआरआई के घर देर रात लगभग एक दर्जन हथियार से लैस नकाबपोश अपराधियों ने की जमकर लूटपाट की। वहीं इस दौरान घर में मौजूद महिलाओं के साथ बदसलूकी और मारपीट भी की।

मिली जानकारी के अनुसार बीती देर रात लगभग 12:30 बजे के आसपास दर्जनभर अपराधी एनआरआई कमरान अली के घर में घुस गए। इस दौरान अपराधियों ने घर के सदस्यों को एक कमरे में बंद कर तकरीबन 3 घंटे तक पूरे घर को खंगालते रहे और घर का सारा कीमती सामान लेकर चलते बने।

घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुटी है। मौके पर एफएसएल और डॉग स्क्वायर को बुलाई गई है। इस मामले पर एसएसपी मनोज कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम तफ्तीश कर रही है जल्द ही मामले का खुलासा होगा।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it
Top