मुजफ्फरपुर

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस: कथित गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मुकदमा

Arun Mishra
20 Jun 2020 2:29 PM GMT
सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस: कथित गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मुकदमा
x
यह मामला 420 और 306 धारा के तहत दर्ज किया गया है।

मुजफ्फरपुर : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में बिहार के मुजफ्फपरपुर में एक और परिवाद दायर किया गया है। शनिवार को मुजफ्फरपुर में मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में उनकी कथित गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ परिवाद दायर किया गया है। यह परिवाद पताही के रहने वाले कुंदन कुमार ने दर्ज कराया है। इस मामले में 24 जून को सुनवाई होगी। यह मामला 420 और 306 धारा के तहत दर्ज किया गया है।

परिवाद में दर्ज कराने वाले कुंदन कुमार ने नवभारत टाइम्स.कॉम से बातचीत में आरोप लगाया कि अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने साजिश के तहत सुशांत सिंह राजपूत को प्रेमजाल में फंसाया था। इसके बाद रिया चक्रवर्ती ने सुशांत का सहारा लेकर कई तरह के लाभ लिए। इस रिश्ते को सुशांत वास्तविक रिश्ता मान चुके थे। जबकि रिया पूरी तरह से उनका इस्तेमाल कर रही थी।

कुंदन कुमार का आरोप है कि सुशांत सिंह राजपूत ने घरवालों से बात करके रिया चक्रवर्ती से शादी करने का फैसला कर लिया था। लेकिन इसी बीच रिया ने सुशांत से रिश्ता खत्म कर लिया था। इतना ही नहीं रिया इस बीच सुशांत को कभी कभी फोन करके उकसाती भी थी, जिससे सुशांत डिप्रेशन में चले गए और सुसाइड जैसा कदम उठाने को मजबूर हुए। कुंदन कुमार ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत पूरी तरह से रिया चक्रवर्ती के जाल में फंस कर अपनी जान गंवा बैठे।

नवंबर में रिया से होने वाली थी सुशांत की शादी

सुशांत सिंह राजपूत के कजिन भाई पन्ना सिंह ने बताया कि इसी साल नवंबर में सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की शादी होने वाली थी। घटना के बाद जब सुशांत के पिता और बहनें मुंबई पहुंची तो रिया उनसे मिलने भी गई थीं। एक एजेंट ने बताया है कि रिया और सुशांत साथ में घर तालश रहे थे। इस मामले में मुंबई पुलिस भी रिया से पूछताछ कर सकती है।

मुजफ्फरपुर में ही सलमान खान, करण जौहर समेत इन हस्तियों पर केस

इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में मुजफ्फरपुर में सलमान खान और करण जौहर सहित कई नामचीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। वकील सुधीर कुमार ओझा ने आइपीसी की धारा 306, 109, 504 और 506 के तहत इन हस्तियों के खिलाफ मुकदमा कराया है। इस मामले में कोर्ट ने सुनवाई के लिए 3 जुलाई की तारीख तय की है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बिहार के अलग-अलग हिस्सों में विरोध प्रदर्शन जारी है। पटना में लोगों ने विरोध प्रदर्शन कर बॉलीवुड में वंशवाद खत्म करने का मुद्दा उठाया है।

Next Story