बिहार

शादी के अगले दिन ही दुल्हन ने कर दिया कांड, दूल्हा भी हो गया हैरान,सास ससुर के भी उड़ गए होश

Anshika
29 May 2023 1:43 PM GMT
शादी के अगले दिन ही दुल्हन ने कर दिया कांड, दूल्हा भी हो गया हैरान,सास ससुर के भी उड़ गए होश
x
शादी के बाद जब नई दुल्हन घर आती है तो उसका अपना एक अलग ही क्रेज होता है लेकिन आजकल लोग शादी का भी फायदा उठाने लगे हैं। ऐसा ही एक किस्सा सामने आ रहा है

शादी के बाद जब नई दुल्हन घर आती है तो उसका अपना एक अलग ही क्रेज होता है लेकिन आजकल लोग शादी का भी फायदा उठाने लगे हैं। ऐसा ही एक किस्सा सामने आ रहा है जिसमें शादी वाले दिन बैंड बजा, बारात आई धूमधाम से शादी भी हुई लेकिन अगले दिन दुल्हन ने ऐसा काम कर दिया जिसके बाद हर कोई हैरान हो रहा है। बताया जा रहा है कि विदाई के बाद जब दुल्हनिया अपने नए घर यानी की ससुराल पहुंची तो उसने सारे जेवर गहने की पोटली बांध ली और अपने प्रेमी के साथ भाग गई।एक बाप का सिर उस वक्त नीचा हो गया जब मालूम पड़ा कि जिस बेटी की उसने नम आंखों से विदाई की थी, वो तो शादी के जोड़े में ही आशिक संग रफूचक्कर हो गई.

2 परिवारों को शर्म से तार-तार करने वाला यह अजीबोगरीब मामला भागलपुर जिले से नवगछिया से सामने आया है.पीड़ित पति ने बताया कि उसके हाथों की मेहंदी भी अभी नहीं छूटी थी. दूल्हे ने बताया कि वह पत्नी के साथ घर बसाने के बारे में सोच ही रहा था लेकिन अब उसे थाने के चक्कर काटने पड़ रहे हैं। नवगछिया इलाके के नारायणपुर क्षेत्र के गांव में शादी कर ससुराल पहुंची एक नवविवाहिता लड़की अपने आशिक के संग फरार हो गई।घटना को लेकर पीड़ित पति नंदलाल ठाकुर ने भवानीपुर थाना में अज्ञात के खिलाफ एफआइआर भी दर्ज कराई है।

पीड़ित ने बताया कि 27 मई को मुंगेर के बरियारपुर थाना क्षेत्र के लोहछी लक्ष्मीपुर में धूमधाम से उसकी शादी हुई थी. 28 मई को पत्नी के साथ वह घर पहुंचा और उसी दिन ही देर रात जेवरात और नगदी समेत अन्य सामग्री लेकर उसकी पत्नी घर से फरार हो गई.

इस मामले को लेकर ससुराल में छानबीन की गई तो पता चला कि नवविवाहिता वहां नहीं पहुंची और प्रेमी के संग भाग गई। पीड़ित पति ने एफ आई आर दर्ज करा कर न्याय की गुहार लगाई है। बताया जा रहा है कि इस धोखाधड़ी के मामले में यूज़ की गई क्रेटा कार को भवानीपुर पुलिस ने बरामद कर लिया है।

पुलिस ने मामले की जांच में दुल्हन को पकड़ा

मामले को लेकर नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने बताया कि भवानीपुर ओपी में प्राथमिकी दर्ज की गई और अब लड़की को पकड़ लिया गया है और उसका कोर्ट में बयान दर्ज कराया जा रहा है। लड़की बालिग है तो माननीय न्यायालय के आदेश अनुसार वह जहां जाना चाहे जा सकती है। लड़की को मां के हवाले कर दिया गया। महिला ने अपने बयान में कहा कि वह किसी भी तरीके का कोई पैसा और जेवर लेकर नहीं भागी थी लेकिन अभी भी इस मामले में जांच जारी है.

Next Story