Home > राज्य > बिहार > पटना > राजद के सवाल से मचा देश की राजनीत में हडकम्प, सरेआम की राज्यपाल की बेइज्जती

राजद के सवाल से मचा देश की राजनीत में हडकम्प, सरेआम की राज्यपाल की बेइज्जती

 Special Coverage News |  14 Aug 2019 6:31 AM GMT  |  दिल्ली

राजद के सवाल से मचा देश की राजनीत में हडकम्प, सरेआम की राज्यपाल की बेइज्जती

जम्मू कश्मीर के अनुच्छेद 370 पर जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी की ट्विटर जंग में बिहार का राष्ट्रीय जनता दल कूद पड़ा है. चूँकि सत्यपाल मलिक बिहार में भी राज्यपाल रह चुके है. इसलिए राजद ने उनकी बात पर सवाल किया है.

राहुल की बात का जबाब मिलने पर फिर से राहुल ने पूंछा की कब में जम्मू कश्मीर आ जाऊं तो अभी जबाब नहीं मिला है. इस पर राजद ने जबाब देते हुए कहा है कि मालिक जी के दो मालिक हैं, जो दिल्ली में बैठे हुए. वहाँ से हामी आने से रही. तो ये कुछ जबाब नहीं देंगे.

राजद ने प्रियंका गांधी के पत्रकार के सवाल पर भी कहा है कि मुँह में माइक ठूँस के विपक्षी नेताओं से सवाल पूछा जा रहा है. यह तेवर सत्ता के आगे तलवे क्यों चाटने लगता है? जवाबदेह से जवाब माँगो कौन रोकता है. लेकिन यहाँ तो विपक्षियों से सवाल किये जाते है सत्ता पक्ष से तो आदेश आते जो पढकर सुनाये जाते है.

बता दें राहुल गाँधी ने जम्मू कश्मीर जाने की बात कही थी जिस पर राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने उन्हें आने का न्यौता भी भेज दिया था. लेकिन अब अफरा तफरी मची हुई है. जम्मू कश्मीर में सभी नेता नजरबंद कर दिए गए है. पहली बार ईद के त्यौहार भी काफी फीका रहा है. इससे पहले भी बुरहान बानी की मौत के बाद भी ऐसा हुआ लेकिन इस तरह तब भी नहीं हुआ था. कम से कम लोंगों ने मस्जिद में नमाज आराम से अता की थी.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top