Home > राज्य > बिहार > पटना > तेजप्रताप के तलाक के सवाल पर भड़के तेजस्वी, दिया ये जवाब!

तेजप्रताप के तलाक के सवाल पर भड़के तेजस्वी, दिया ये जवाब!

ऐश्वर्या से तलाक की जिद पर अड़े तेजप्रताप को लालू यादव ने काफी समझाने बुझाने का प्रयास किया था?

 Special Coverage News |  2018-11-10 13:40:29.0  |  दिल्ली

तेजप्रताप के तलाक के सवाल पर भड़के तेजस्वी, दिया ये जवाब!

पटना : आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव आज अपने पिता से मिलने के रिम्स पहुंचे यहां जब मीडिया ने उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव के तलाक का सवाल पूछा तो वह झल्ला गए। आपको बता दें कि शुक्रवार को तेजस्वी का जन्मदिन था और उनका जन्मदिन मनाने के लिए तेजप्रताप दिल्ली आए थे। इससे पहले, ऐश्वर्या से तलाक की जिद पर अड़े तेजप्रताप को लालू यादव ने काफी समझाने बुझाने का प्रयास किया था। लेकिन, खबरों के मुताबिक वे अपनी बातों पर अड़े रहे।

तेजस्वी से जब तेजप्रताप के तलाक के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि आपकी बीवी क्या खाना बनाती है, मैं कभी नहीं पूछता तो आप मेरे भाई के निजी मामले को जान-बूझकर क्यों उछाल रहे हैं। हम भी बड़े लोगों के निजी मसले जानते हैं लेकिन उसे मुद्दा नहीं बनाते।

पिता लालू प्रसाद यादव से रिम्स अस्पताल में मिलने पहुंचे तेजस्वी यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर लगाया तानाशाही का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार लाठी की बदौलत तानाशाही कर रहे हैं और जनता सब देख रही है।

तेजप्रताप ने कहा- घुट घुटकर नहीं है जीना

पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक की खबरों पर तेजप्रताप यादव ने कहा था- "यह सच है कि मैनें अर्जी दाखिल की है। घुट-घुट के जीने से तो कोई फायदा नहीं है।" तेजप्रताप के वकील ने तलाक के लिए आपसी सामंजस्य न होने को कारण बताया है। तेजप्रताप के वकील यशवंत कुमार शर्मा ने कहा- "मैं इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दे सकता हूं। मुझे मेरे क्लाइंट्स ने सिर्फ इतना ही बताया कि उनके और उनकी पत्नी के बीच आपसी तालमेल नहीं बन पा रहा है इसलिए वे तलाक चाहते हैं।"

Tags:    
Share it
Top