पटना

फिर दहला पटना? दिनदहाड़े पार्षद का चुनाव लड़ चुके शख्स की गोली मारकर हत्या

Arun Mishra
15 Jan 2021 12:22 PM GMT
फिर दहला पटना? दिनदहाड़े पार्षद का चुनाव लड़ चुके शख्स की गोली मारकर हत्या
x
यह घटना रूपेश हत्याकांड के चार दिन बाद हुई है, जिसकी वजह से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया.

बिहार की राजधानी पटना में अपराधियों ने दिनदहाड़े पूर्व पार्षद प्रत्याशी पर अंधाधुंध फायरिंग कर हत्या कर दी. घटना सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के गुलाबी घाट की है. सूचना के बाद मौके पर पुलिस ने पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है. घटना के बाद डीएसपी भी मौके पर पहुंचे हैं. यह घटना रूपेश हत्याकांड के चार दिन बाद हुई है, जिसकी वजह से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया.

मिली जानकारी के अनुसार, इस घटना को अंजाम देने वाले अपराधी मौके से फरार हो गए हैं, जिन्हें पकड़ने के लिए पुलिस ने नाकाबंदी की है. वहीं, मृतक की पहचान अलाउदीन उर्फ बिकाऊ के रूप में हुई है. युवक को घायलावस्था में पीएमसीएच में भर्ती करवाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया.

बताया जा रहा है कि बिकाऊ का आपराधिक रिकॉर्ड भी रहा है. घटना के समय इलाके में अफरा तफरी मच गई. पुलिस पूरे मामले की तह तक जाने के लिए छानबीन में जुट गई है.

हाल ही में शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र में पटना एयरपोर्ट पर इंडिगो एयरलाइंस कंपनी के स्टेशन प्रबंधक रूपेश कुमार सिंह (40 साल) की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. पुलिस ने हत्यारे को पकड़ने के लिए जांच टीम गठित कर दी है, लेकिन पुलिस अबतक गोली मारने वाले शख्स को पकड़ने में नाकामयाब है. रूपेश के परिजनों की मानें तो उसका किसी से कोई विवाद नहीं था ,लेकिन अब तक हत्या के कारणों का पता नहीं चला है. परिजनों के मुताबिक सीएम नीतीश कुमार ने अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए 48 घंटों का अल्टीमेटम दिया था, लेकिन अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.

TAGS bihar bihar police

वेब स्टोरीऔर पढ़ें >

Next Story