पटना

एक नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर उसकी वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर की वायरल

Special Coverage News
22 Feb 2019 1:39 PM GMT
एक नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर उसकी वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर की वायरल
x
सांकेतिक तस्वीर

बिहार के बेगूसराय जिले में एक नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर उसकी वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल करने का मामला प्रकाश में आया है। लड़की के परिवार वालों ने जैसे ही इस तरह की वायरल हो रही तस्वीर और वीडियो के बारे में सुना उनके पैरों तले जमीन खिसक गई और वह नजदीकी थाने पहुंचे तथा पड़ोसी युवक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। मामला दर्ज होते ही पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई वहीं आरोपी अब तक पुलिस के गिरफ्त से फरार है।


मिली जानकारी के अनुसार मामला बिहार के बेगूसराय जिले के मंसूरचक थाना क्षेत्र के समसा का है। जहां की रहने वाली सातवीं क्लास मे पढ़ने वाली नाबालिग लड़की के साथ पड़ोस के ही रहने वाले एक लड़के ने जबरदस्ती सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया । जिस वक्त आरोप सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे रहे थे तो उनके दोस्त अपने मोबाइल से उसका वीडियो बना रहे थे ।घटना को अंजाम देने के कुछ दिन बाद से ही लड़की को काफी टॉर्चर किया जा रहा था और देखते ही देखते इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।


सोशल मीडिया पर वायरल हुए सामूहिक दुष्कर्म के वीडियो की जानकारी जब लड़की के परिवार वालों को मिली तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई और लड़की से इस हकीकत की सच्चाई पूछने लगे। जिसके बाद लड़की ने रोते हुए पड़ोस के लड़के की हैवानियत की करतूत बताइए। फिर सभी नजदीकी थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। फिलहाल मामला दर्ज करने के बाद पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है लेकिन गिरफ्तारी के डर से वह कहीं फरार हो चुका है।

Next Story