पटना

बिहार के गोपालगंज में बड़ा हादसा: तेज रफ्तार ट्रक ने एक ही परिवार के 8 लोगों को कुचल दिया, दो महिलाओं की मौके पर ही मौत

Shiv Kumar Mishra
24 Nov 2020 4:16 AM GMT
बिहार के गोपालगंज में बड़ा हादसा: तेज रफ्तार ट्रक ने एक ही परिवार के 8 लोगों को कुचल दिया, दो महिलाओं की मौके पर ही मौत
x
शादी की रस्म के लिए मिट्टी लेने जा रहे थे परिजन

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में बीती रात बड़ा हादसा हुआ है। एक अनियंत्रित ट्रक ने शादी की रस्म को लेकर मिट्टी लेने के लिए जा रहे एक ही परिवार के 8 लोगों को कुचल दिया। जिसमें 2 महिलाओं की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। आधा दर्जन लोग घायल हो गए। उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना मोहम्मदपुर के बहुदरा गांव की है। पीड़ित परिजनों ने कहा कि आरोपी ट्रक ड्राइवर नशे में था।

तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला, दो महिलाओं की मौके पर ही मौत

मृतकों में 32 वर्षीय उषा देवी और 42 वर्षीय दुर्गावती देवी शामिल हैं। बताया जाता है कि बहुदरा गांव के सिपाही प्रसाद के घर में शादी समारोह है। इसी को लेकर घर की महिलाएं और अन्य सदस्य मटकोर के लिए मिट्टी लेने के लिए गई हुई थीं। तभी छपरा की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने परिवार के आठ लोगों को रौंद दिया। इसमें 2 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे में करीब 6 लोग घायल, दो की हालत गंभीर

सूचना के बाद मौके पर पहुंची मोहम्मदपुर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। इस हादसे में करीब आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। सभी घायलों को मोहम्मदपुर के निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है। इनमें दो सदस्यों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

परिजनों ने कहा- नशे में था ट्रक ड्राइवर

पीड़ित परिजन चन्दन साह ने बताया कि घर के सदस्य सामने से गुजर रही स्टेट हाईवे 100 के किनारे ही मिट्टी लेने के लिए गए थे। तभी तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने सड़क के किनारे खड़े लोगों को रौंद दिया। पीड़ित के मुताबिक ट्रक ड्राइवर नशे में था। हादसे के बाद से आरोपी ड्राइवर ट्रक लेकर फरार हो गया।

Next Story