पटना

बिहार के पटना में बड़ा रेल हादसा, जनशताब्दी एक्सप्रेस से कार टकराई, पूरे परिवार की मौत

Shiv Kumar Mishra
18 July 2020 4:37 AM GMT
बिहार के पटना में बड़ा रेल हादसा, जनशताब्दी एक्सप्रेस से कार टकराई, पूरे परिवार की मौत
x
पटना में रांची जन शत्ताब्दी एक्सप्रेस के आकार की टक्कर हुई.

बिहार से अब बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां जन शताब्दी एक्सप्रेस के चपेट में एक कार आ गई. जिसमें सवार परिवार के सभी सदस्य मौत के मुंह में समा गये. हालांकि तेज रफ्तार गाड़ी भी पलट सकती थी और एक बड़ा हादसा होने से बच गया है. घटना की सुचना मिलते ही उच्चधिकारी मौके पर रवाना हो गए है.

मिली जानकारी के मुताबिक पटना में बड़ा रेल हादसा टल गया है. पोठही और नदवां के बीच रेलवे क्रासिंग पार करने के दौरान पटना से राँची जा रही जन शताब्दी एक्सप्रेस के चपेट में आने से कार में सवार परिवार के सभी सदस्यों की मौत हो गयी है. फिलहाल रेल परिचालन बाधित है .सभी सीनियर अधिकारी घटना स्थल पर पहुँच गये हैं.

प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह एक कार अवैध रेलवे क्रॉसिंग पार करते वक्‍त पटरी पर ही फंस जाने से उसी वक्त पटना से रांची जाने वाली जनशताब्दी एक्‍सप्रेस के आ जाने से ट्रेन के कार से टकराने पर जोर की आवाज हुई. तेज आवाज सुन आसपास के लोग घटना स्थल पर जमा हो गए स्थानीय लोगों द्वारा कार सवार लोगों को मदद की गई. लेकिन चार की मौके पर ही मौत हो चुकी थी. कार में कितने लोग सवार थे, फिलहाल स्पष्ट नही हो सका है.

बता दें कि यह घटना किस कारण से हुई है अभी कोई अधिकारी कुछ बोलने के लिए तैयार नहीं है. फिलहाल ट्रैक से कार हटाकर उसमें से शव निकालने का कार्य हो रहा है. क्योंकि कार बुरी तरह चकनाचूर हो गई है.

Next Story