Top
Home > राज्य > बिहार > पटना > बिहार : तेज प्रताप की साली करिश्‍मा ने ज्‍वॉइन की RJD, बोलीं- AC में बैठना अच्‍छा नहीं लगता

बिहार : तेज प्रताप की साली करिश्‍मा ने ज्‍वॉइन की RJD, बोलीं- AC में बैठना अच्‍छा नहीं लगता

चुनावी दंगल में अगला नंबर बिहार विधानसभा चुनाव का है. ऐसे में बिहार में राजनीतिक हलचल तेज हो गई हैं.

 Arun Mishra |  2 July 2020 4:19 PM GMT

बिहार : तेज प्रताप की साली करिश्‍मा ने ज्‍वॉइन की RJD, बोलीं- AC में बैठना अच्‍छा नहीं लगता
x

पटना : एक तरफ जहां तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या राय के तलाक का मामला कोर्ट में चल रहा है वहीं ऐश्वर्या की चचेरी बहन आरजेडी में शामिल हो गई हैं. तेजस्वी यादव ने गुरुवार को तेजप्रताप यादव की बड़ी चचेरी साली करिश्मा राय को राजद (RJD) में शामिल करवाया है. करिश्मा, तेजप्रताप के ससुर चंद्रिका राय के बड़े भाई विधान राय की बेटी हैं.

करिश्मा राय पेशे से डॉक्टर हैं. राजद के मिलने समारोह में तेजस्वी ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई. करिश्मा राय के साथ नालंदा के जद यू नेता रह चुके अनिल महाराज ने भी राजद की सदस्यता ली है.

लालू यादव का करिश्मा के परिवार से पुराना रिश्ता

पार्टी जॉइन करने को लेकर करिश्मा ने कहा, करिश्मा ने कहा कि अच्छा खाना और एसी में बैठना सबको पसंद होता है मगर ये सब मैं इस जिंदगी से खुश नहीं हूं. पार्टी जॉइन करके मैं समाज सेवा करना चाहती हूं. निजी सवालों पर मैं कुछ नहीं कह सकती लेकिन मुझे ये मालूम है कि लालू यादव जी, मेरे दादा जी और मेरे पिता के बीच पारिवारिक रिश्ता था. पार्टी में मेरा क्या रोल है और मुझे कहां से चुनाव लड़ना है ये सब कुछ पार्टी तय करेगी.

करिश्मा ने ऐश्वर्या और तेजप्रताप के रिश्तों पर कहा कि दो अच्छे लोगों में भी निजी कारणों के चलते शादी नहीं निभ पाती है. इसके लिए कोई दोषी नहीं होता. बाकी ये बहुत ही निजी बात है इसपर मैं ज्यादा बात नहीं करना चाहूंगी.

गौरतलब है कि चुनावी दंगल में अगला नंबर बिहार विधानसभा चुनाव का है. ऐसे में बिहार में राजनीतिक हलचल तेज हो गई हैं. इसी कड़ी में पार्टी प्रमुख लालू यादव के समधी चंद्रिका राय ने RJD छोड़ कर नीतीश कुमार के जनता दल (यूनाइटेड) में शामिल होने की बातें सामने आई हैं.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it