पटना

बिहार : कॉन्स्टेबल ने AK-47 से पत्नी को भूना, फिर खुद भी कर ली खुदकुशी

Shiv Kumar Mishra
20 Jan 2020 3:59 PM GMT
बिहार : कॉन्स्टेबल ने AK-47 से पत्नी को भूना, फिर खुद भी कर ली खुदकुशी
x

सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी जिले में कथित रूप से एक कॉन्स्टेबल ने अपनी पत्नी को AK-47 से 7 गोलियां मारने के बाद खुद भी खुदकुशी कर ली. बताया जा रहा है कि खुद को गोली मारने से पहले कॉन्स्टेबल ने अपनी सरकारी राइफल (AK-47) से 16 फायर किए, जिसमें 7 गोलियां पत्नी को लगी थीं.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सिमरा गांव में किराए के मकान में रहने वाले बिहार पुलिस के जवान चंद्रभूषण प्रसाद (26) ने शनिवार देर रात अपने सरकारी राइफल से पहले अपनी पत्नी मधु देवी (24) की गोली मारकर हत्या की और फिर खुद को भी गोली मार ली.

शोर मचाने के बाद कोई हलचल नहीं

रविवार की सुबह जब ड्यूटी के लिए क्यूआरटी के जवान चंद्रभूषण को उठाने पहुंचे तो दरवाजा अंदर से बंद मिला. काफी शोर मचाने के बाद जब कोई हलचल नहीं हुई तो जवानों ने दरवाजा तोड़ दिया. जवान अंदर की स्थिति देखकर सकते में आ गए और फौरन SP अनिल कुमार को सूचना दी.

डुमरा के थाना प्रभारी नवलेश कुमार ने बताया कि दोनों का शव पुलिस ने रविवार को घर के एक कमरे से बरामद किया. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. उन्होंने कहा कि मृतक जवान सहरसा जिले के सौर बाजार थाना क्षेत्र का रहने वाला था, जबकि पत्नी मधु सहरसा के उतेसरा गांव की रहने वाली थी. जवान वर्ष 2015 में जिला पुलिस बल में भर्ती हुआ था.

हत्या और खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चला !

बताया जा रहा है कि दोनों की 6 महीने पहले ही शादी हुई थी और दोनों एक किराए के घर में रहते थे. फिलहाल, हत्या और खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल पाया है. परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है.

Tags
Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story