पटना

बिहार में शिक्षकों को न्याय दिलाने निकले बीजेपी नेता की मौत, पुलिस की लाठीचार्ज में हुए थे घायल

Shiv Kumar Mishra
13 July 2023 9:36 AM GMT
बिहार में शिक्षकों को न्याय दिलाने निकले बीजेपी नेता की मौत, पुलिस की लाठीचार्ज में हुए थे घायल
x
BJP leader who came out to get justice for teachers in Bihar died, was injured in police lathicharge

पटना: बिहार में शिक्षक भर्ती को लेकर हुए पुलिस लाठीचार्ज में घायल BJP कार्यकर्ता की मौत की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। जहानाबाद से BJP महासचिव विजय कुमार सिंह की पुलिस की पिटाई से घायल होने से इलाज के दौरान मौत हो गई।

पटना से इस वक्त की सबसे बड़ी खबर आ रही है। जहां पुलिस की लाठीचार्ज में घायल एक बीजेपी नेता की मौत हो गयी है। बीजेपी नेता ने पीएमसीएच में दम तोड़ दिया है। बता दें कि पटना का डाकबंगला चौराहा गुरुवार को रणक्षेत्र में तब्दिल हो गया था। शांतिपूर्ण ढंग से विधानसभा मार्च कर रहे बीजेपी नेताओ और कार्यकर्ताओं पर बिहार की पुलिस के जवानों ने बर्बरतापूर्वक लाठियां बरसाईं।

बताया जाता है कि बीजेपी नेता जहानाबाद के प्रदेश महासचिव विजय कुमार सिंह पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया गया था। जिसमें उनका सिर फट गया। आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए पीएमसीएच ले जाया गया जहां इलाज के दौरान बीजेपी नेता विजय कुमार सिंह की मौत हो गयी है। इस घटना से बीजेपी नेताओं के बीच हड़कंप मच गया है। इस घटना से वे काफी आहत हैं। बीजेपी के कई नेताओं ने इस घटना की निंदा की है। इसे नीतीश सरकार की तानाशाह बताया है। बीजेपी नेता विजय कुमार सिंह की मौत के बाद बिहार विधानसभा में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गयी है। चप्पे-चप्पे पर भारी संख्या सुरक्षा बलों की तैनाती की गयी है।

इस दौरान न सिर्फ बीजेपी विधायकों और सांसद को जानवरों की तरह पीटा गया था। यही नहीं महिला कार्यकर्ताओं को भी नहीं बख्शा गया। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी सहित कई बीजेपी नेताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया गया है। वही अब बड़ी खबर यह सामने आ रही है कि पटना में बीजेपी नेताओं पर हुए लाठीचार्ज में एक बीजेपी नेता की मौत हो गयी है। बीजेपी सांसद सुशील मोदी ने बीजेपी नेता विजय कुमार सिंह की मौत की पुष्टि की है।

Next Story