Top
Breaking News
Home > राज्य > बिहार > पटना > बिहार में खून की होली: अपराधी मचाते रहे तांडव, 2 कारोबारी और एक नेता समेत 15 लोगों की हत्या

बिहार में खून की होली: अपराधी मचाते रहे तांडव, 2 कारोबारी और एक नेता समेत 15 लोगों की हत्या

 Shiv Kumar Mishra |  11 March 2020 4:12 AM GMT  |  पटना

बिहार में खून की होली: अपराधी मचाते रहे तांडव, 2 कारोबारी और एक नेता समेत 15 लोगों की हत्या

बिहार में अपराधियों ने खून की होली खेली है. 2 कारोबारी, नेता समेत कई लोगों की गोली मारकर और पीट-पीटकर हत्या कर दी है. सबसे अधिक घटनाएं बेगूसराय और नालंदा में हुई है. अब तक 15 लोगों की हत्या हो चुकी है. बेगूसराय में 3 की हत्या, 2 को मोरी गोली, एक पर फेंका बम गया.

बेगूसराय में अपराधियों ने साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के सबदलपुर गांव में ती लोगों को गोली मार दिया. जिसमें 1 की मौत हो गई है. 2 गंभीर रुपए से घायल है. कमरुद्दीनपुर और लोहानीपुर में अपराधियों ने पीट-पीटकर 2 लोगों की हत्या कर दी. घटना छौड़ाही थाना क्षेत्र के नारायण पीपर गांव में युवक पर बम फेंककर हमला कर दिया.

कटिहार, समस्तीपुर में 2 कारोबारी की हत्या

कटिहार के मनसाही के फहलागंज में अपराधियों ने 1 किराना कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी. इसमें गंभीर रुपए से घायल शख्स हॉस्पिटल में भर्ती है.

समस्तीपुर के विभूतिपुर में अपराधियों ने मवेशी कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी.

नालंदा में 24 घंटे के अंदर 4 की हत्या

पहली घटना नगरनौसा थाना क्षेत्र के सैदपुरा अपराधियों ने राजेश यादव की गोली मारकर हत्या कर दी. दीपनगर के बियावानी गांव महेश मिस्त्री की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. गोखुलपुर ओपी थाना क्षेत्र के भथियार गांव नीरज कुमारकीअपरधियो ने हत्या कर दी. बेना थाना क्षेत्र के चैनपुरा में मंटू कुमार को अपराधियों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी.

पटना के पटेल नगर में जेडीयू के युवा नेता कन्हैया कौशिक को अपराधियों ने गोली मार दी है.

गोपालपुर थाना क्षेत्र के संपतचक युवक की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. नवादा में वारिसलीगंज में रंग लगाने को लेकर 1 भाई ने भाई की हत्या कर दी.

भागलपुर में डीजे बजाने को लेकर 1 युवक की हत्या कर दी.

सीवान में 1 रिटायर्ड कर्मी की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी.

बाढ़ के 1 युवक की हत्या के बाद उग्र लोगों ने आरोपी के घर पर हमला बोल दिया और आग के हवाले कर दिया

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it