पटना

बेगूसराय में मजदूर से अपराधियों ने की लूटपाट, लूट लिए साइकिल व रुपये

Special Coverage News
7 Aug 2019 1:31 PM GMT
बेगूसराय में मजदूर से अपराधियों ने की लूटपाट, लूट लिए साइकिल व रुपये
x
Special Coverage Breaking NEWS

बेगूसराय

अब बेगूसराय में अपराधी मजदूरों को भी नहीं बक्स रहें हैं। ऐसा ही हुआ है मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कैथमा ढाला के समीप। . गंगा डेयरी से काम कर लौट रहे मजदूर दशरथ चौधरी के पुत्र मजदूर रंजीत चौधरी अपने घर पसपुरा लौट रहे थे कि रास्ते में अपराधियों ने हथियार के बल पर 3200 रुपये और साइकिल लूट लिया. लूटपाट के दौरान अपराधियों ने उसकी जमकर पिटाई की और अंधेरे का लाभ उठाकर मौके से फरार हो गए. पीड़ित रंजीत चौधरी ने बताया कि वह गंगा डेयरी में दैनिक मजदूरी का काम करता है.

मंगलवार की रात जब वह काम के बाद वापस अपने घर पसपूरा लौट रहा था तो रास्ते में कैथमा ढाला के समीप 4 की संख्या में अपराधियों ने उसे घेर लिया. उसके बाद पिस्तौल का भय दिखाकर पहले पैसे की मांग की, जब उसने पैसा दे दिया तो अपराधियों ने उसकी साइकिल भी छीन लिया और मारपीट करने लगा. इसी बीच सामने से आ रहे ट्रक की लाइट जब अपराधियों पर पड़ी तो अपराधी भागने लगे. भागने के दौरान एक अपराधी ने दूसरे को रवि नाम से पुकारा था. घटना की सूचना जब परिवार के लोगों को मिली तो इलाज सदर अस्पताल पहुंचाया.

पीड़ित मजदूर रंजीत चौधरी ने मुफस्सिल थाने को लूटपाट की सूचना दे दी है. ऐसा नहीं है कि लूट की यह कोई पहली घटना है. हाल ही सिघौल ओपी क्षेत्र में भी ट्रैक्टर से गिट्टी अनलोड कर लौट रहे मजबूर के साथ लूटपाट व मारपीट की घटना को अंंजाम दिया था. इसके अलावा मुफस्सिल थाना क्षेत्र के विभिन्न जगहों पर आए दिन अपराधी लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं, लेकिन शिकायत मिलने के बावजूद पुलिस अब तक इन अपराधियों को पकड़ने में नाकामयाब रही है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story