पटना

अब तो बीमार बाप से मिलने भी नहीं दिया जा रहा है, कहते कहते रो पड़े तेजस्वी यादव

Special Coverage News
7 April 2019 8:21 AM GMT
अब तो बीमार बाप से मिलने भी नहीं दिया जा रहा है, कहते कहते रो पड़े तेजस्वी यादव
x
तेजस्वी यादव ने कहा है कि दो सप्ताह पहले डॉक्टरों ने जेल अधीक्षक को लालूप्रसाद यादव का इको और X-Ray कराने को कहा था

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा है कि कल शाम से राँची अस्पताल में ईलाजरत अपने पिता से मिलने की प्रतीक्षा में हूँ लेकिन तानाशाही बीजेपी की सरकार नियमानुसार एक बेटे को अपने पिता से मिलने भी नहीं दे रही है. यह सरकार लालूप्रसाद यादव के साथ साज़िश कर रही है. जेल सुरक्षा में और वो भी अस्पताल में ईलाजरत रहते है लेकिन उनके कमरे में रोज छापामारी हो रही है. क्या है उनके कमरे में ऐसा जो ऐसा किया जा रहा है.


तेजस्वी यादव ने कहा है कि दो सप्ताह पहले डॉक्टरों ने जेल अधीक्षक को लालूप्रसाद यादव का इको और X-Ray कराने को कहा था. लेकिन वह इसलिए नहीं हो पा रहा है कि उन्हें दूसरी बिल्डिंग में ले जाने के लिए सुरक्षा उपलब्ध नहीं कराई जा रही है. यह अन्याय है. और यहाँ सही व्यवहार नहीं किया जा रहा है. यह सरासर मानवीय मूल्यों का उल्लंघन है. लेकिन उनको परेशान करने के लिए उनके कमरे में छापामारी जरुर की जाती है. लेकिन उनको स्वास्थ्य के लिए सुरक्षा नहीं मिलती ताकि उनकी जांच हो सके.


बता दें इस बात पर शरद यादव ने कहा कि समाज के वंचित तबके के हक की लड़ाई हमने साथ मिलकर लडी. श्री लालूप्रसाद यादव को साजिश के तहत फंसाया गया. लम्बे समय से वह बीमार हैं और ऐसी स्थिति में भी बेटे से नहीं मिल पा रहे है क्या यही मानवीय संवेदना कहती है. तेजस्वी को पिता से नहीं मिलने देना मानवीय मूल्यों की हत्या है. घोर निंदनीय है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story