पटना

आधी रात बाइक पर सवार होकर लड़की ने दोनों हाथों में लहराई पिस्टल पुलिस को हो गई चिंता वीडियो वायरल

Smriti Nigam
21 Aug 2023 6:02 AM GMT
आधी रात बाइक पर सवार होकर लड़की ने दोनों हाथों में लहराई पिस्टल पुलिस को हो गई चिंता वीडियो वायरल
x
वीडियो को दीघा-गायघाट जेपी गंगा पथ पर शूट किया गया है. इस पथ को पटना का मरीन ड्राइव भी कहा जाता है

वीडियो को दीघा-गायघाट जेपी गंगा पथ पर शूट किया गया है. इस पथ को पटना का मरीन ड्राइव भी कहा जाता है।पटना गर्ल वायरल वीडियो: इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की नदी किनारे दोनों हाथों में बंदूक थामे नजर आ रही है। ये सब तब हुआ जब महिला बाइक पर सवार थी और वो पीछे बैठी थी.

वह दो पिस्तौल हवा में लहरा रही थी. वीडियो को दीघा-गायघाट जेपी गंगा पथ पर शूट किया गया है. इस पथ को पटना का मरीन ड्राइव भी कहा जाता है। इस वायरल वीडियो पर पुलिस ने संज्ञान लिया है.

रूही यदुवंशी नाम के अकाउंट से वीडियो अपलोड किया गया है।

जानकारी के मुताबिक वीडियो रूही यदुवंशी नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया गया है. मरीन ड्राइव पर एक युवक बाइक चला रहा है. उसके पीछे एक लड़की है.जिसने अपने दोनों हाथों में पिस्टल पकड़ रखी है. फिल्मी गाने पर वह चलती बाइक से खड़े होकर दोनों पिस्तौल हवा में लहराती नजर आईं. वीडियो को उसके समानांतर चल रही किसी अन्य बाइक या कार से शूट किया गया है।हंटर क्वीन के बाद अब पिस्टल क्वीन का वीडियो पटना के मरीन ड्राइव पर से बनाया गया वायरल हो रहा है. यानी पटना में हथियार के साथ वीडियो वायरल होने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है, जहां पिछले कुछ महीने पहले एक लड़की को हथियार लहराते वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हलचल मची थी, वह लड़की पूर्वी लोहानीपुर से गिरफ्तार की गई थी.

ऐसे मामले पहले भी आ चुके हैं

जेपी गंगा पथ के दूसरे चरण का उद्घाटन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किया. हाल ही में एक और लड़की का वीडियो सामने आया था जिसमें वह बाहों में पिस्तौल लहरा रही थी जिसे हिरासत में ले लिया गया. अब इस नई घटना ने पुलिस अधिकारियों को चिंता में डाल दिया है. फिलहाल जांच जारी है.

एसपी ने कहा- सख्त कार्रवाई की जाएगी

पटना के पुलिस अधीक्षक वैभव शर्मा के मुताबिक, वायरल वीडियो पर तत्काल संज्ञान लिया गया है. पुलिस ने वाहन के पंजीकरण नंबर की पहचान कर ली है। जल्द ही सख्त कार्रवाई की जाएगी।

पटना के मरीन ड्राइव पर लगातार बाइक स्टंट करनेवाले लड़के लड़कियों ने पुलिस की नाक में दम कर रखा है. एक महीने पहले इसी मरीन ड्राइव पर हंटर क्वीन के नाम से इंस्टाग्राम अकाउंट चलानेवाली एक लड़की का बाइक पर जानलेवा स्टंट करते इसी मरीन ड्राइव का वीडियो वायरल हुआ था. इसके बाद पुलिस एक्शन में आई और लड़की को गिरफ्तार किया था. अब एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें लड़की बाइक पर पीछे खड़ी है और एक लड़का बाइक को ड्राइव कर रहा है और वह दोनों हाथों में पिस्टल लेकर लहरा रही है.

Next Story