पटना

गोपालगंज :किसान के बेटे का अपहरण ,मांगी एक करोड़ रंगदारी

Special Coverage News
30 Jan 2019 7:54 AM GMT
गोपालगंज :किसान के बेटे का अपहरण ,मांगी एक करोड़ रंगदारी
x

बैकुण्ठपुर थाने बनौरा गांव के एक किसान के 15 वर्षिय पुत्र व आठवी क्लास के छात्र को बदमासो ने अगवा कर लिया। उसके अगवा होने की जानकारी परिजनों को एक दिन बाद फिरौती में एक करोड़ रुपये की मांग किये जाने की बाद हुई।

अपहरण किसोर सिंह का पुत्र कुणाल कुमार सिंह उर्फ भोलू कुमार बताया गया है। इस संबंध में फिरौती मांगने का मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है। बताया गया है कि 27 जनवरी की सुबह भोलू घर से गायब हो गया था। देर शाम तक जब वापस घर नही लौटा तो परिजनों ने उसकी खोज बिन शुरु कर दी।

28 जनवरी की सुबह उसके पिता ने थाने में लिखित आवेदन देते हुवे गुमशूदगी की प्राथमिकी दर्ज कराई। 28 जनवरी की रात ही अलग अलग मोबाइल नंबर से भोलू के पिता के मोबाइल पर काल आया। फोन करने वाले ने कहा कि आपका लड़का मेरे पास है। 1 कड़ोर रूपया दोगे तो तुम्हारे बेटे को छोड़ेंगे। हांलाकि अपहर्ताओं से रुपये पहुचाने की जगह पूछने में जगह 1 दिन बाद बताने की बात कही।

अगवा कर फिरौती की बात सुनकर परिजनों के होश उड़ गए। इसके बाद बैकुण्ठपुर पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। थानाध्यक्ष अमितेश कुमार ने बताया कि दोनों मोबाइल नम्बरो की टेक्निकल सेल की मदद से जांच की जा रही है। छात्र की तलाश में भी पुलिस लगी हुई है।

Next Story